Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    जल्द महंगी होने जा रही इस कंपनी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

    देश में 1 जनवरी से महंगी हो जाएंगी Audi की कारें
    देश में 1 जनवरी से महंगी हो जाएंगी Audi की कारें

    देश की दिग्गज ऑटो कंपनी ऑडी (Audi) जल्द ही अपनी गाड़ियों के दाम बढ़ाने जा रही है. कंपनी ने बताया कि साल 2021 में जनवरी में से गाड़ियां महंगी हो जाएंगी यानी आपको पहले से ज्यादा रुपए खर्च करने होंगे.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 18, 2020, 11:52 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्लीः देश की दिग्गज ऑटो कंपनी ऑडी (Audi) जल्द ही अपनी गाड़ियों के दाम बढ़ाने जा रही है. कंपनी ने बताया कि साल 2021 में जनवरी में से गाड़ियां महंगी हो जाएंगी यानी आपको पहले से ज्यादा रुपए खर्च करने होंगे. कंपनी ने बताया कि बढ़ती इनपुट कॉस्ट की वजह से गाड़ियों की कीमतों में इजाफा किया जा रहा है. ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में Q8, A8 L, RS 7 स्पोर्टबैक, RS Q8, Q8 सेलिब्रेशन और Q2 मॉडल पेश किए हैं.

    कंपनी के हेड ने दी जानकारी
    Audi India के हेड बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा कि Audi India में हम ग्राहकों को बेस्ट देने की कोशिश में रहते हैं, लेकिन बढ़ती इनपुट कॉस्ट और रुपये में उतार-चढ़ाव के चलते हमारे कॉस्ट स्ट्रक्चर पर दबाव पैदा कर दिया है और हमें कीमतें बढ़ाने पर मजबूर कर दिया है.

    यह भी पढ़ें: Car Loan पर मिलती है Income Tax में छूट, जानिए कितना हो सकता है फायदा?
    1 जनवरी से खर्च करने होंगे ज्यादा रुपए


    इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 1 जनवरी 2021 से हमारे मॉडल्स की एक्स शोरूम कीमतें 2 फीसदी तक बढ़ जाएंगी. हालांकि हमने विभिन्न स्तरों पर बढ़ी लागत के असर को केवल खुद तक रखने की कोशिश की लेकिन मौजूदा हालात में ग्रोथ बनाए रखने के लिए कीमत बढ़ाना अनिवार्य हो गया है.

    सर्विस संबधी ग्राहकों को मिलेंगे ऑफर
    ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में Q8, A8 L, RS 7 स्पोर्टबैक, RS Q8, Q8 सेलिब्रेशन और Q2 मॉडल पेश किए हैं. ढिल्‍लों ने बताया कि कंपनी सर्विस संबंधी कई ऑफर दे रही है. इससे ग्राहकों को सुविधा होगी.

    Q8 सेलिब्रेशन एडिशन की कीमत है 98.98 लाख रुपए
    आपको बता दें कंपनी ने हाल ही में Q8 सेलिब्रेशन एडिशन मॉडल को लॉन्च किया था. इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत करीब 98.98 लाख रुपए है. इसके अलावा कंपनी ने सबसे छोटी SUV Q2 को भी भारत में उतारा है. यह ‘Peace of Mind’ पैकेज के साथ आ रही है, जिसमें 5 साल का सर्विस पैकेज, 2+3 साल की एक्सटेंडेट वॉरंटी और रोडसाइड असिस्टेंस शामिल है.

    यह भी पढ़ें: 1 जनवरी 2021 से टोल प्लाजा पर FASTag अनिवार्य , जानिए कैसे मिलेगा फास्टैग?

    त्योहारी सीजन में बिक्री बढ़ाने का प्लान
    Audi India इस फेस्टिव सीजन में बिक्री में तेजी की उम्मीद कर रही है. Audi A6 जैसी कई गाड़ियों पर ग्राहकों को सेलिब्रेशन प्रोग्राम्स की पेशकश की जा रही है. इस बारे में अधिक जानकारी आप डीलरशिप से ले सकते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज