लाइव टीवी

Audi इन कारों पर दे रही है 6 लाख रुपए तक की छूट

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 6:00 AM IST
Audi इन कारों पर दे रही है 6 लाख रुपए तक की छूट
ऑडी क्यू 5 (Audi Q5) कंपनी की सबसे छोटी एसयूवी क्यू 3 (Audi Q3) और बेहतरीन फ्लैगशिप क्यू 7 (Audi Q7) के बीच की कार है. यह पेट्रोल व डीज़ल दोनों वैरिएंट में उपलब्ध है.

ऑडी क्यू 5 (Audi Q5) कंपनी की सबसे छोटी एसयूवी क्यू 3 (Audi Q3) और बेहतरीन फ्लैगशिप क्यू 7 (Audi Q7) के बीच की कार है. यह पेट्रोल व डीज़ल दोनों वैरिएंट में उपलब्ध है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 6:00 AM IST
  • Share this:
ऑडी (Audi) ने अपनी एसयूवी क्यू 5 (Audi Q5) और क्यू 7 (Audi Q7) के लिए छूट का ऐलान किया है. यह लिमिटेड पीरियड सेलिब्रेटरी ऑफर (Limited Period Celebratory Offer) है. ऑडी क्यू 5 की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 49.99 लाख रुपए है. वहीं ऑडी क्यू7 45TFSI प्रीमियम प्लस की कीमत 68.99 लाख रुपए है. ऑडी इन गाड़ियों पर 6 लाख रुपए तक की छूट दे रही है.

फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक ऑडी का कहना है कि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है और कस्टमर्स अपने नज़दीकी ऑडी इंडिया डीलरशिप (Audi India Dealership) से कॉन्टैक्ट कर सकते हैं. ऑडी इंडिया के बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा कि जब से Audi Q5 और Audi Q7 इंडिया में साल 2009 में आई हैं तब से इसने लोगों का दिल जीत लिया है और दोनों कारें काफी सफल रही हैं. चूंकि हमारे इन दोनों मॉडल्स ने भारत में एक दशक कंप्लीट कर लिया है इसलिए हम अपने कस्टमर्स को स्पेशल कीमत पर यह कार उपलब्ध करा कर रिवॉर्ड देना चाहते हैं.

बता दें कि ऑडी क्यू 5 कंपनी की सबसे छोटी एसयूवी क्यू 3 और बेहतरीन फ्लैगशिप क्यू 7 के बीच की कार है. यह पेट्रोल व डीज़ल दोनों वैरिएंट में उपलब्ध है. ऑडी क्यू 5 पेट्रोल में 2.0L TFSI इंजन लगा हुआ है. इससे 252 एचपी और 370 एनएम का टार्क जेनरेट होता है. इसमें एडवॉन्स्ड व्हील सेलेक्टिव टॉर्क कंट्रोल का भी फीचर है. क्यू 5 237 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड पकड़ सकती है. इसका पिकअप भी काफी अच्छा है. सिर्फ 6.3 सेकेंड में यह जीरो से 100 किलोमीटर तक की स्पीड पकड़ सकती है.

इस साल अप्रैल में ऑडी ने क्यू 7 का लाइफस्टाइल एडीशन लॉन्च किया. इसकी कीमत 75,82,100 रुपए है. इसमें रियर सीट इंटरटेनमेंट सिस्टम, एस्प्रेसो मोबिल, एंट्री एलईडी लाइट्स और साइड रनिंग बोर्ड जैसे फीचर्स हैं. सितंबर में ऑडी ने क्यू 7 ब्लैक का एडिशन की लिमिटेड यूनिट्स बाजार में उतारी थीं. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 82.15 लाख रुपए है.

नोटः डीटेल जानकारी के लिए आप ऑडी इंडिया के कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते हैं या वेबसाइट पर विज़िट कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 6:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...