Audi India ने भारत में शुरू की SUV RS Q8 की बुकिंग, 15 लाख रुपए में करें बुक

Audi India ने भारत में शुरू की SUV RS Q8 की बुकिंग, 15 लाख रुपए में करें बुक
Audi RS Q8 की बुकिंग शुरू

ऑडी इंडिया (Audi India) ने इसकी बुकिंग 15 लाख रुपये की प्रारंभिक कीमत पर शुरू की है. RS Q8 को ऑडी इंडिया की वेबसाइट या डीलरशिप पर ऑनलाइन बुक किया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 4:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी इंडिया (Audi India) ने अगले महीने लॉन्च से पहले  Audi RS Q8 की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने इसकी बुकिंग 15 लाख रुपये की प्रारंभिक कीमत पर शुरू की है. RS Q8 को ऑडी इंडिया की वेबसाइट या डीलरशिप पर ऑनलाइन बुक किया जा सकता है. Nurburgring पर सबसे तेज सीरीज प्रोडक्शन एसयूवी RS Q8 एक बेहतरीन हाई परफॉर्मेंस मशीन है. यह भारत में 10 महीनों में पांचवीं नई ऑडी है और जल्द ही Q7 फेसलिफ्ट, नई Q3 और RS Q3 जैसे अधिक एसयूवी होंगे.

इंजन
नई ऑडी RS Q8 हाई परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स कार के अपने जीन्स को बहुत प्रभावी तरीके से दर्शाती है. Audi RS Q8 में V8 ट्विन टर्बो 4.0 TFSi इंजन दिया गया है जो 3.8 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ्तार हासिल करता है. इस इंजन की पॉवर को एक 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के जरिए इसके चारों पहियों को भेजी जाती है. इस कार में कंपनी ने अपनी सिग्नेचर क्वॉट्रो ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम का इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़ें- ये है दुनिया की सबसे महंगी कार- कीमत है 75 करोड़ रुपये, देती है 380Kmph की टॉप स्पीड





कंपनी ने इस कार के एक्सटीरियर को रेगुलर मॉडल से अलग करने के लिए कुछ बदलाव किए हैं. RS Q8 के अंदर सात ड्राइव मोड हैं. एग्रेसिव फ्रंट फेशिया, नई सिंगल-फ्रेम ग्रिल, नए डिजाइन के फ्रंट और रियर बंपर, इंटीग्रेटेड डिफ्यूजर और आरएस-स्पेक स्पॉइलर का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने इसके अंदर स्पोर्ट सीट्स, आरएस-स्पेक फ्लैट बॉटम स्टियरिंग व्हील दिया है. इस SUV की कीमत 2 करोड़ के आस-पास होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- TVS की ये धांसू बाइक एक बार फिर हुई मंहगी, जानें क्या है नई कीमत

ऑडी इंडिया के प्रमुख, बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, इस साल का हमारा चौथा प्रोडक्ट लॉन्च Audi RS Q8 परफॉर्मेंस और ऐग्रेसिव स्टाइलिंग की उम्दा मिसाल है.  इस साल हमने Audi Q8 को लॉन्च किया था जो कि एक बेहतरीन एसयूवी है, उसे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली जिसे देखकर ऑडी RS Q8 को भारत में तत्काल लॉन्च करने के लिए हमें उत्साह मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज