लाइव टीवी

Auto Expo 2020: नई Creta और Tucson का फेसलिफ्ट वर्जन पेश करेगी हुंडई

भाषा
Updated: February 4, 2020, 11:44 AM IST
Auto Expo 2020: नई Creta और Tucson का फेसलिफ्ट वर्जन पेश करेगी हुंडई
Auto Expo 2020: नई Creta और Tucson का फेसलिफ्ट वर्जन पेश करेगी हुंडई

Auto Expo 2020: हुंडई ऑटो एक्सपो के दौरान कोना इलेक्ट्रिक (Kona Electric) और नेक्सो एफसीईवी (NEXO FCEV) भी प्रदर्शित करेगी. दो साल में एक बार आयोजित होने वाला यह कार्यक्रम 5 फरवरी से 12 फरवरी तक ग्रेटर नोएडा मे आयोजित किया जा रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) की योजना आगामी ऑटो एक्सपो (Auto Expo) में पूरी तरह से नयी क्रेटा (Creta) और टक्सन (Tucson) का फेसलिफ्ट वर्जन प्रदर्शित करने की है. कंपनी ऑटो एक्सपो के दौरान कई उत्पादों की श्रृंखला और भविष्य की प्रौद्योगिकी को दिखाएगी. कंपनी की योजना ऑटो एक्सपो के दौरान कोना इलेक्ट्रिक (Kona Electric) और नेक्सो एफसीईवी (NEXO FCEV) भी प्रदर्शित करने की है. दो साल में एक बार आयोजित होने वाला यह कार्यक्रम 5 फरवरी से 12 फरवरी तक ग्रेटर नोएडा मे आयोजित किया जा रहा है.

हुंडई मोटर इंडिया लि. (एचएमआईएल) ने बयान में कहा कि 2020 टूसों का अनावरण पांच फरवरी को किया जाएगा. वहीं नयी पीढ़ी की क्रेटा एक दिन बाद 6 फरवरी को प्रदर्शित की जाएगी. बयान में कहा गया है कि एक्सपो के दौरान कंपनी 13 कारें और भविष्य के लिए तैयार प्रौद्योगिकी का प्रदर्शन करेगी. एचएमआईएल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एस एस किम ने कहा, हुंडई उपभोक्ता केंद्रित संगठन के रूप में प्रौद्योगिकी की ताकत दिखाएगी. इसके अलावा वह आगामी एसयूवी का भी अनावरण करेगी. Sunday Special: घर बैठे कैसे चार्ज होगी आपकी इलेक्ट्रिक कार, Tata ने बताया पूरा प्रोसेस



दो साल में एक बार आयोजित होने वाला यह कार्यक्रम 5 फरवरी से 12 फरवरी तक ग्रेटर नोएडा मे आयोजित किया जा रहा है. कंपनी की योजना ऑटो एक्सपो के दौरान कोना इलेक्ट्रिक और नेक्सो एफसीईवी भी प्रदर्शित करेगी.

कितनी है टिकट की कीमत
ऑटो एक्सपो 2020 में लोग दूर-दूर से गाड़ियों की झलक पाने पहुंचेंगे. ऐसे में अगर आप भी यहां जाना चाहते हैं तो www.bookmyshow.com पर इसके लिए टिकट उपलब्ध है. इसके अलावा आप IEML के बॉक्स ऑफिस से भी टिकट खरीद सकते हैं. इस प्रोगाम की टिकट की कीमतें 350 से शुरू होती हैं. जो जनरल पब्लिक टाइम के लिए रखी गई है. इसके अलावा बिजनेस विजिट के लिए टिकट की कीमत 750 रुपए रखी गई है. बता दें अगर आप विकेंड पर विजिट करेंगे तो टिकट की कीमत475 रुपए होगी.

विजिट करने का समयऑटो एक्सपो में विजिट का समय सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक रखा गया है. वहीं शनिवार और रविवार को समय सुबह 11 से शाम 8 तक आप यहां विजिट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Auto Expo 2020 में पेश होगी Maruti की ये बेमिसाल SUV, चल रहा 1 साल का वेटिंग पीरियड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर