Auto Expo में एमिशन टेक्नॉलजी पर होगा ज़ोर, जानिए कितने के होंगे टिकट्स

7 फरवरी से शुरू होने वाला ऑटो एक्सपो दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया जाएगा. एंट्री के लिए अलग अलग रेट्स के टिकट्स लगेंगे.

7 फरवरी से शुरू होने वाला ऑटो एक्सपो दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया जाएगा. एंट्री के लिए अलग अलग रेट्स के टिकट्स लगेंगे.

  • Share this:
    राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में इस बार होने वाले ऑटो एक्सपो में नई एमिशन टेक्नॉलजी प्रोडक्ट्स पर ज्यादा जोर होगा. सियाम ट्रेड फेयर ग्रुप के वॉइस प्रेसीडेंट और मारुति सुजुकी के उपाध्यक्ष (कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस) संजीव हांडा ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि दो साल पर होने वाली वाहन प्रदर्शनी ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 7-12 फरवरी को होगी. इसका उद्घाटन छह फरवरी को होगा. सियाम (सोसाइटी आफ इंडियन आटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स) वाहन कंपनियों का संगठन है.

    बयान के अनुसार ऑटो एक्सपो का 15वां संस्करण क्लीन एंड ग्रीन वाहनों की समूची सीरीज़ के साथ सबसे क्लीन और ग्रीन होगा. प्रदर्शनी में नए वाहनों के प्रदर्शन के अलावा विभिन्न श्रेणियों में 60 नए उत्पादों को भी पेश किया जाएगा.

    बता दें कि 7 फरवरी से शुरू होने वाला ऑटो एक्सपो दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया जाएगा. एंट्री के लिए अलग अलग रेट्स के टिकट्स लगेंगे. 7 फरवरी को बिज़नेस डे होगा. इस दिन टिकट का रेट 750 रुपये होगा. जबकि 8-9 फरवरी को जनरल विज़िटर्स के लिए होगा. इस दिन टिकट का रेट 475 रुपये होगा. वहीं 10 से 12 फरवरी को टिकट का रेट 350 रुपये रखा गया है.

    यही नहीं ऑटो एक्सपो के लिए ऑनलाइन टिकट भी बुक किए जा सकते हैं. Bookmyshow के ज़रिए आप टिकट खरीद पर ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं. ऑनलाइन बुक माय शो से 3 से ज्यादा टिकट खरीदने पर 75 रुपये का एक्सट्रा चार्ज देकर टिकट की होम डिलीवरी भी ली जा सकती है.

    बता दें कि पिछली बार ऑटो एक्सपो में करीब 6 लाख विज़िटर्स आए थे, लेकिन इस साल ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद है क्योंकि अब मेट्रो की कनेक्टिविटी भी हो गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.