Home /News /auto /

Upcoming Bikes: दिसंबर 2021 में लॉन्च होने वाली हैं ये बाइक और स्कूटर, जानें कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस

Upcoming Bikes: दिसंबर 2021 में लॉन्च होने वाली हैं ये बाइक और स्कूटर, जानें कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस

दिसंबर 2021 में कई धांसू बाइक्‍स लॉन्‍च होने वाली हैं.

दिसंबर 2021 में कई धांसू बाइक्‍स लॉन्‍च होने वाली हैं.

Upcoming Bikes: साल के अंतिम महीने यानी दिसंबर 2021 में कई बाइक और स्कूटर्स (Bikes Scooters Launch December 2021) लॉन्च होने वाली हैं. इस लिस्ट में हार्ले-डेविडसन (Harley Davidson), येजदी रोडकिंग (Yezdi Roadking) और केटीएम आर सी 390 (KTM RC390) शामिल हैं. आइए उनके स्‍पेसिफिकेशंस और कीमत (Prices and Specifications) के बारे में सबकुछ जानते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आमतौर पर साल का अंतिम महीना होने के चलते दिसंबर में कंपनियां अपने लॉन्च को नए साल के पहले महीने यानी जनवरी तक टाल देती है, इसीलिए दिसंबर को ऑटो इंडस्ट्री (Auto Industry) का सबसे सूखा महीना भी कहा जाता है. बावजूद इसके कुछ कंपनियां दिसंबर में भी अपने नए लॉन्च करती हैं. हम आपको साल के अंतिम महीने यानी दिसंबर 2021 में लॉन्च होने वाली कुछ बाइक और स्कूटर्स (Bikes Scooters to Launch December 2021) के बारे में बता रहे हैं. साथ ही उनके स्‍पेसिफिकेशंस और कीमत (Prices and Specifications) के बारे में भी बता रहें हैं.

    हार्ले डेविडसन स्पोर्ट्सटर S
    पहले ही हार्ले डेविडसन इंडिया (Harley Davidson) ने भारत में दिसंबर 2021 में नई बाइक लॉन्च करने की घोषणा की थी, अब इंडिया बाइक वीक जो कि 4-5 दिसंबर को होने वाला है, उसी दौरान कंपनी भारत में अपनी नई और बहुप्रतीक्षित बाइक स्पोर्ट्सटर S को लॉन्च करेगी. इसके अलावा कंपनी अपने इस नई बाइक के लिए प्री-बुकिंग करना भी शुरू कर दिया है.

    ये भी पढ़ें- Bounce Infinity E1: अब बाउंस ने भी लॉन्‍च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस

    येजदी रोडकिंग ADV
    येजदी रोडकिंग (Yezdi Roadking) बहुत ही जल्द देश में एक और एडवेंचर और हिमालयन बाइक के जैसा एक बाइक को लॉन्च करने वाला है. हालांकि कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च डेट को कंफर्म नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि यह बाइक अगले कुछ वीक में लॉन्च हो सकती है. कंपनी ने इस बाइक का नाम अपने पुराने आइकोनिक मॉडल रोडकिंग के नाम पर कर रही है.

    ये भी पढ़ें- DL-RC सहित RTO से जुड़े इन कामों की समय सीमा बढ़ी, जानें अब किस तारीख तक बनवा सकते हैं Learning License

    केटीएम RC390
    इस साल की शुरुआत में नई RC200 के लॉन्च के अवसर पर केटीएम (KTM) ने घोषणा की थी कि वह जल्द ही भारत में नई-जेनरेशन बाइक RC390 भी लॉन्च करेगी. कंपनी अब अपने इस अपडेटेड स्पोर्टबाइक भी अगले कुछ हफ्तों में भारत में लॉन्च कर सकती है.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर