• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Ayushmann Khurrana ने खरीदी 2.43 करोड़ रुपये की ये लग्जरी कार, जानकर आप भी हो जाएंगे फैन, देखें वीडियो

Ayushmann Khurrana ने खरीदी 2.43 करोड़ रुपये की ये लग्जरी कार, जानकर आप भी हो जाएंगे फैन, देखें वीडियो

आयुष्मान खुराना ने खरीदी लग्जरी कार.

आयुष्मान खुराना ने खरीदी लग्जरी कार.

Mercedes-Maybach GLS600 के इंजन की बात करें तो इसमें 3,982cc का V8 इंजन दिया है जो 557 bhp की पावर और 730 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये एसयूवी केवल 4.9 सेकेण्ड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की स्पीड पर पहुंच सकती है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में लग्जरी कार Mercedes-Maybach GLS600 खरीदी है. इस एसयूवी के साथ उन्हें हाल ही में स्पॉट किया गया है. जिसका वीडियो बॉलीवुड के एक फोटोग्राफर varindertchawla ने पोस्ट किया है. कंपनी ने इस लग्जरी एसयूवी 50 यूनिट्स को पेश किया था और अबतक सभी यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है. इस एसयूवी की एक्स-शोरूम कीमत 2.43 करोड़ रुपये है. इसमें किसी भी तरह का कस्टमाइजेशन शामिल नहीं है और Maybach के ग्राहकों के पास सैकड़ों कस्टमाइजेशन के ऑप्शन मौजूद हैं जिसे वे अपना सकते हैं. आइए जानते है Mercedes-Maybach GLS600 के बारे में...

    Maybach GLS 600 4MATIC के फीचर्स - इंडिया में लॉन्च की गई इस एसयूवी में रेडिएटर ग्रिल, 22 इंच व 23 इंच के स्पोक अलॉय व्हील, डी पिलर पर मेबैक ब्रांड और क्रोम इंसर्ट दिया है. वहीं इंटीरियर की बात करें तो इसके केबिन में पावर लेट सीट्स, वेंटिलेटेड सीट्स मसाज फंक्शन के साथ दी है.






    इसके अलावा बैकसीट टैबलेट स्क्रीन रियर सीट्स पर मिलती हैं जिनकी मदद से रियर सीट्स पर बैठे पैसेंजर आसानी से कार के कई तरह के फीचर्स को एक्सेस कर सकते हैं. इसके साथ इसमें ऑडियो, क्लाइमेट कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग, सनशेड और नेविगेशन फीचर दिया गया है. इसके साथ इस एसयूवी में एक फोल्डिंग टेबल और एक छोटा रेफ्रिजरेटर भी दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत में खरीदें Tata Safari और Hyundai Creta, यहां पढ़िए पूरी डिटेल्स

    Maybach GLS 600 का इंजन - इस एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसमें 3,982cc का V8 इंजन दिया है जो 557 bhp की पावर और 730 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये एसयूवी केवल 4.9 सेकेण्ड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की स्पीड पर पहुंच सकती है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है.

    यह भी पढ़ें: Jeep की नई Grand Cherokee इलेक्ट्रिक SUV की दिखी पहली झलक, जानिए क्या है इसमें खास

    कई और लग्जरी कार के मालिक हैं आयुष्मान - आयुष्मान खुराना कई और लग्जरी कारों के मालिक हैं जिसमें Audi A6 saloon, BMW 5 Series और Mercedes Benz S Class लग्जरी सेडान शामिल है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज