Bajaj, TVS का धमाकेदार ऑफर, जीरो इंटरेस्ट लोन पर खरीदें बाइक

टू-व्हीलर्स बनाने वाली प्रमुख कंपनियां Bajaj Auto और TVS Motors कस्टमर्स को जीरो इंटरेस्ट लोन पर गाड़ी खरीदने का मौका दे रही हैं

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 3:25 PM IST
Bajaj, TVS का धमाकेदार ऑफर, जीरो इंटरेस्ट लोन पर खरीदें बाइक
TVS Motors कस्टमर्स को जीरो इंटरेस्ट लोन पर गाड़ी खरीदने का मौका दे रही है
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 3:25 PM IST
ऑटो इंडस्ट्री में सेल्स ठप चल रही है और कंपनियों की इन्वेंट्री खाली नहीं हो रही. ऐसे में कुछ टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरर्स कस्टमर्स को लुभाने के लिए जीरो इंटरेस्ट लोन का ऑफर्स दे रही हैं. टू-व्हीलर्स बनाने वाली प्रमुख कंपनियां Bajaj Auto और TVS Motors कस्टमर्स को जीरो इंटरेस्ट लोन पर गाड़ी खरीदने का मौका दे रही हैं. वहीं Hero MotoCorp ने 10-12 प्रतिशत लोन को सात फीसदी तक के इंटरेस्ट रेट पर कर दिया है.

ये भी पढ़ें: अब Hero की बाइक खुद आएगी घर, नहीं जाना पड़ेगा शोरूम

ये कंपनियां अपने फाइनेंस आर्म यानी- TVS Credit, Hero FinCorp और Bajaj Auto Finance के जरिए लोन ऑफर कर रही हैं. कंपनियों के ऑफर कुछ राज्यों के मार्केट में अवेलेबल हैं. Bajaj Auto और TVS Motors का ये ऑफर महाराष्ट्र और दक्षिण भारत, वहीं Hero MotoCorp का ऑफर उत्तर प्रदेश और उत्तर भारत के कुछ और जगहों पर मिल रहा है.

टीवीएस अपाचे आरआर-310
टीवीएस अपाचे आरआर-310


जीरो इंटरेस्ट लोन का भार Original equipment manufacturers उठाएंगे. पिछले कुछ महीनों में कैश फ्लो कम हुआ है. लेकिन फाइनेंसिंग में तेजी आई है. ऐसा पिछले काफी साल में पहली बार हो रहा है, जब कंपनियां सेल्स बढ़ाने को लेकर इतने ऑफर दे रही हैं. इसके अलावा डिस्काउंट लोन, कैश डिस्काउंट और फ्री एक्सेसरीज के ऑफर्स भी चल रहे हैं.

(साभार: मनीकंट्रोल हिंदी)

ये भी पढ़ें: इस कंपनी ने 8,600 रुपये तक घटाई ई-स्कूटरों की कीमत, ये है वजह
Loading...

ये भी पढ़ें: सामने आईं उड़ने वाली कार की तस्वीरें, इतने फीट की ऊंचाई तक उड़ी
First published: August 6, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...