बजाज ऑटो ने पेश किया BS-VI ऑटोरिक्शा, फ्री मिल रही है ये सेवाएं

बजाज ऑटो ने पेश किया BS-VI ऑटोरिक्शा, फ्री मिल रही है ये सेवाएं
Bajaj

बजाज ने आरई (RE), मैक्सिमा (Maxima) और मैक्सिमा मॉडल ब्रांड नाम के तहत कुल 14 बीएस-6 प्रोडक्ट पेश किए हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2020, 9:16 AM IST
  • Share this:
बजाज ऑटो (Bajaj) ने बीएस-6 (BS-6) उत्सर्जन मानक वाला ऑटोरिक्शा (Autorickshaw) पेश किया है. कंपनी ने सोमवार को बताया कि उसने अपनी थ्री-व्हीलर वाणिज्यिक वाहन श्रेणी के आरई, मैक्सिमा और मैक्सिमा कारगो मॉडल को बीएस-6 अनुरूप बनाया है. बजाज ऑटो ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने आरई (RE),  मैक्सिमा (Maxima) और मैक्सिमा मॉडल ब्रांड नाम के तहत कुल 14 बीएस-6 उत्पाद पेश किए हैं. इसके बाद उसके थ्री-व्हीलर वाहनों की पूरी श्रृंखला बीएस-6 के अनुरूप हो गई है.

कंपनी ने कहा कि उसके सीएनजी, एलपीजी और पेट्रोल सभी ईंधन विकल्प वाले ऑटोरिक्शा अब बीएस-6 के अनुरूप होंगे.

इस मौके पर कंपनी के संयुक्त अध्यक्ष (इंट्रासिटी बिजनेस यूनिट) समरदीप सुबांध ने कहा कि इन मॉडलों की पेशकश के साथ ही हमारी वाणिज्यिक तिपहिया वाहनों की पूरी श्रृंखला समय से बीएस-6 के अनुरूप हो गई है. बीएस-6 वाहनों की खरीद पर कंपनी तीन मुफ्त ऑयल और फिल्टर सेवाएं भी उपलब्ध करा रही है.



Bajaj Dominar भी बेहद खास
कंपनी ने पिछले हफ्ते 250CC इंजन क्षमता वाली डॉमिनार स्पोर्ट्स ट्यूरर पेश की है. दिल्ली के शोरूम में इसकी कीमत 1.6 लाख रुपये से शुरू की है. बजाज ऑटो ने बताया कि Bajaj Dominar में 248.8CC का लिक्विड कूल्ड इंजन होगा. कंपनी ने कहा कि डॉमिनार 250 बीएस-6 मानकों के अनुरूप है. यह देशभर के कंपनी डीलरों पर उपलब्ध होगी. कंपनी ने इसमें आकर्षक और प्रीमियम बॉडी कलर्स- Canyon Red और Vine Black दिए हैं.
(इनपुट-भाषा से)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading