शानदार माइलेज के साथ बजाज ने लॉन्च की CT 100 KS, कीमत 50 हजार से भी कम, जानें- फीचर्स

बजाज ने इस त्योहारी सीजन पर नई बाइक CT100 KS लॉन्च की है.
बजाज ने इस त्योहारी सीजन पर नई बाइक CT100 KS लॉन्च की है.

बजाज ने इस त्योहारी सीजन पर नई बाइक CT100 KS लॉन्च की है. इस शानदार बाइक को कंपनी ने 8 नए फीचर्स के साथ उतारा है. अपडेटेड Bajaj CT100 किक-स्टार्ट वेरियंट की कीमत 46,432 रुपये है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 10:23 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बजाज ने इस त्योहारी सीजन पर नई बाइक CT100 KS लॉन्च की है. इस शानदार बाइक को कंपनी ने 8 नए फीचर्स के साथ उतारा है. अपडेटेड Bajaj CT100 किक-स्टार्ट (2020 Bajaj CT100 kick-start) वेरियंट की कीमत 46,432 रुपये है. पुराने मॉडल के मुकाबले अपडेटेड बाइक का दाम करीब 2 हजार रुपये ज्यादा है. आइए आपको इस बाइक के कुछ खास फीचर्स और स्पेशिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं-

फीचर्स और स्पेशिफिकेशन्स
इस बाइक में आगे की तरफ सस्पेंशन बेलो है और तेल के लिए रियल टाइम मीटर है. इसके अलावा रबड़ टैंक पेड है. इसके अलावा क्रॉस ट्यूब के साथ बैटरी स्टेबिलिटी के लिए हैंडलबार है. इसमें सपाट गद्देदार सीट का इस्तेमाल इसमें किया गया है. लचीले और साफ़ इंडिकेटर लेंस के अलावा बढ़ा हुआ कांच है.

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले बाइक और स्कूटर पर सुजुकी दे रही है आकर्षक ऑफर, जानिए सबकुछ
इन रंगों में मिलेगी ये बाइक


नया CT100 KS अपने ग्राहकों के लिए तीन रंगों में आता है. इसमें ग्लोस इबोनी ब्लैक विथ ब्लू डिकल्स, मैट ऑलिव ग्रीन विद येलो डिकल्स और ग्लॉस फ्लेम रेड विथ ब्राइट रेड डिकल्स है. बता दें इसकी कीमत 46 432 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है और यह भारत में सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर उपलब्ध है.

अब तक 68 लाख बाइक बेच चुकी है कंपनी
बजाज ऑटो लिमिटेड के मार्केटिंग हेड नारायण सुंदरमण ने कहा कि सीटी ब्रांड ने हमेशा अपने मजबूत प्रस्ताव, मजबूत इंजन, उच्च विश्वसनीयता और शानदार माइलज डिलीवर किया है, जो इसे कम्यूटर सेगमेंट की सबसे अच्छी मोटरसाइकिलों में से एक बनाते हैं. हमारी सीटी रेंज ने स्थापना के बाद से 68 लाख से अधिक मोटरसाइकिलों की बिक्री की है.

इसमें हैं कई नए फीचर्स
नई CT100 KS में अपग्रेड की गई विशेषताएं निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेंगी, जो एक ऐसी मोटरसाइकिल चुनने का लक्ष्य रखते हैं जो सुविधा संपन्न, ईंधन कुशल हो, और अपने सेगमेंट में पैसे के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करती हो. गौरतलब है कि बजाज की CT 100 KS अलॉय की कीमत और ES अलॉय की कीमत में 5 हजार रूपये का अंतर है. बजाज CT ES अलॉय की एक्स शो रूम कीमत 51802 है.

खास माइलेज के लिए जानी जाती हैं बजाज की बाइक
बजाज की मोटरसाइकिलों को खास तौर पर माइलेज के लिए जाना जाता है. छोटे इंजन के साथ आने वाले ये बाइक माइलेज के मामले में अन्य सभी मोटरसाइकिलों को पीछे छोड़ देती है. रोजमर्रा के जीवन के लिए यह बाइक अच्छी मानी जा सकती है.

यह भी पढ़ें: दिवाली के मौके पर बजाज पल्सर के इन मॉडल पर मिल रहा है कैश बैक और कई ऑफर्स, फटाफट जानिए

देगी 90 किलोमीटर का माइलेज
नई बजाज CT100 KS एक लीटर पेट्रोल में 90 किलोमीटर का शानदार माइलेज देती है. ये आंकड़ा ARAI द्वारा मान्य प्राप्त है जो आदर्श परिस्थितियों के मुताबिक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज