बजाज ने लॉन्च की 2 दमदार और स्टाइलिश बाइक्स, जानें इनकी कीमत और फीचर्स

बजाज ऑटो हस्कवरना ट्विन्स

बजाज (Bajaj) की इन दोनों ही 250cc बाइकों (Husqvarna Svartpilen 250, Husqvarna Vitpilen 250) में फ्यूल इंजेक्टेड टेक्नॉलजी, लिक्विड कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर 4 स्ट्रोक DOHC इंजन दिया गया है

  • Share this:
    नई दिल्ली. बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने दो शानदार बाइक्स लॉन्च की है. कंपनी ने हस्कवरना स्वार्टपिलेन 250 (Husqvarna Svartpilen 250) और हस्कवरना विटपिलेन 250 (Husqvarna Vitpilen 250) को 1.80 लाख रुपए की शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है. कंपनी ने इन बाइकों का जो प्राइस तय किया है, वो इंट्रोडक्टरी प्राइस है और हो सकता है कि आने वाले समय में इनकी कीमत में और बढ़ोतरी देखने को मिले. लुक में बेहद स्टाइलिश ये दोनों ही बाइक्स KTM शोरूम्स में बेची जाएंगी. इन बाइक्स को इंडिया बाइक वीक में पेश किया गया था.

    कैसा है लुक
    Svartpilen 250 का डिजाइन काफी रफ एंड टफ नजर आ रहा है और इसके डुअल पर्पज टायर्स बाइक को शहरों और ऑफ रोड रास्तों पर भी अच्छी पकड़ देने के लिहाज से तैयार किए गए हैं. वहीं Vitpilen 250 का डिजाइन स्पोर्टी है. इसमें राइडर को एक स्पोर्ट्स बाइक के जैसे फ्रंड लीन राइडिंग पोजिशन मिलेगी.

    हस्कवरना स्वार्टपिलेन 250
    हस्कवरना स्वार्टपिलेन 250


    मिलेगी बेहतरीन राइड
    इन दोनों ही 250cc बाइकों में फ्यूल इंजेक्टेड टेक्नॉलजी, लिक्विड कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर 4 स्ट्रोक DOHC इंजन दिया गया है. जिसकी मदद से बाइक 30 हॉर्स पावर की शानदार ताकत और 24Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है. बाइक का चेसिस डिजाइन कॉम्पैक्ट है और कॉम्पोनेंट प्रीमियम क्वालिटी के हैं. ऐसे में Husqvarna ट्विन्स शानदार प्रदर्शन के साथ बेहतरीन राइडिंग कम्फर्ट भी देंगी.

    हस्कवरना विटपिलेन 250
    हस्कवरना विटपिलेन 250


    कंपनी को है काफी उम्मीद
    शुरुआती दौर में हस्कवरना ट्विन्स देश के 45 शहरों में मौजूद 100 शोरूम्स में उपलब्ध होंगी और अगले पांच महीनों में इनकी उपलब्धता करीब 400 KTM शोरूम्स होगी. कंपनी का कहना है कि हस्कवरना ट्विन्स बेहतरीन ढंग से तैयार किया गया है और ये लाइफस्टाइस परफॉर्मेंस सेगमेंट में एक गेमचेंजर साबित होंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.