बजाज भारत में जल्द लॉन्च करेगी मिड-कैपिसिटी की क्रूजर

बजाज भारत में जल्द लॉन्च करेगी मिड-कैपिसिटी की क्रूजर
हाल ही में बजाज ने UK की मोटरसाइकिल कंपनी Triumph के साथ पार्टनरशिप की है.

हाल ही में बजाज ने UK की मोटरसाइकिल कंपनी Triumph के साथ पार्टनरशिप की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2017, 1:54 PM IST
  • Share this:
बजाज भारत में अपनी नई मिड-कैपिसिटी की क्रूजर बाइक लॉन्च करेगा. बताया जा रहा है कि कंपनी अगले साल तक इस Avenger lineage क्रूजर बाइक को मार्केट में उतारेगी. यह बाइक रॉयल इनफील्ड को चुनौती देगी.

इस क्रूजर बाइक को 400 सीसी इंजन में उतारा जाएगा. इस वक्त कंपनी की कई Avenger बाइक मार्केट में हैं. इनमें 150 सीसी की Avenger Street और Cruise 220 शामिल है. हालांकि अभी इस बाइक के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, स्पीडमोटर के साथ मल्टी-इंफो इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया जाएगा. इसके अलावा इस बाइक में LED हेंडलैंप और टैल लैंप भी होंगे.

हाल ही में बजाज ने UK की मोटरसाइकिल कंपनी Triumph के साथ पार्टनरशिप की है. इंडियन और ग्लोबल माक्रेट में मिड कैपेसिटी की बाइक पेश करने के लिए ही ये पार्टनशिप की गई है. कंपनी का कहना था कि हम साथ मिलकर अपनी-अपनी टेक्नोलॉजी, डिज़ाइन और आईडिया को लेकर आएंगे. साथ ही हम मजबूती से बाज़ार में कीमतों को लेकर भी टक्कर देने की उम्मीद कर रहे हैं. टू-व्हीलर बनाने वाली बजाज देश की चौथी बड़ी कंपनी है, जो बजट सेगमेंट बाइक बनाती है.



इसे भी पढ़ें
ये हैं वो पांच दमदार Bikes, जिनके फीचर्स आपके होश उड़ा देंगे
इन बदलाव के साथ भारत में जल्द आएगी FORD की नई Ecosport
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज