दिवाली से पहले रेनॉ की इन कारों पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानिए सबकुछ

दिवाली से पहले रेनॉ ने अपनी कार के इन मॉडल पर आकर्षक ऑफर की घोषणा की.
दिवाली से पहले रेनॉ ने अपनी कार के इन मॉडल पर आकर्षक ऑफर की घोषणा की.

रेनॉ ने अपनी Kwid और Triber कारों पर धांसू ऑफर्स (Dhansu offers) की घोषण की है. यदि आप इन दोनों मॉडल में से किसी एक को खरीदते है. तो आपको कैश बेनिफिट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और सस्ती ब्याज दर पर ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 7:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिवाल से पहले रेनॉ ने अपनी Kwid और Triber कारों पर धांसू ऑफर्स की घोषण की है. रेनॉ की ये दोनों कार Kwid और Triber ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है इन दोनों ही कारों के मॉडल पर कंपनी की ओर से कैश बेनिफिट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और सस्ती ब्याज दर पर ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा है.

रेनॉ Kwid पर ऑफर- रेनॉ की Kwid की शुरुआती कीमत (दिल्ली एक्स-शोरूम) 3 लाख रुपये है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 5 लाख 12 हजार 7 सौ रुपये है. दिवाली से पहले यदि आप इस कार को खरीदते है. तो आपको इसपर 40 हजार रुपये का बेनिफिट मिलेगा साथ ही इस पर 9 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा. वहीं इस कार पर 3.99 प्रतिशत ब्याज की दर से ईएमआई का ऑप्शन भी उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: BMW ने X3M SAV कार को भारत में किया लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स



रेनॉ Triber पर ऑफर- रेनॉ की Triber की शुरुआती कीमत (दिल्ली एक्स-शोरूम) 5 लाख 12 हजार रुपये है और  इसके टॉप मॉडल की कीमत 7 लाख 34 हजार 5 सौ रुपये है. यदि आप इस कार को दिवाली से पहले खरीदते है तो आपको इसपर 30 हजार रुपये का बेनिफिट मिलेगा साथ ही आपको इस पर 9 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा. वहीं इस कार पर 3.99 प्रतिशत ब्याज की दर से ईएमआई का ऑप्शन भी उपलब्ध है.
यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले महंगी हुई आपकी फेवरेट Ford कार, जानिए नई कीमतें

रेनॉ Kwid का इंजन
क्विड दो अलग BS6 इंजन में बाजार में उपलब्ध है. इसमें पहला 0.8-लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है, जो 54hp का पावर और 72Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, दूसरा 1.0-लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है, जो 68hp का पावर और 91Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों ही इंजन को 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ लैस किया गया है.

रेनॉ Triber का इंजन
Triber में 1.0-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह इंजन 70bhp की पावर और 96Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसके साथ 5-स्‍पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्‍स के ऑप्‍शन मिलते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज