Home /News /auto /

आ रही है बुलेट को टक्कर देने वाली बाइक, बुकिंग भी हो गई है शुरू

आ रही है बुलेट को टक्कर देने वाली बाइक, बुकिंग भी हो गई है शुरू

ये एक रेट्रो क्लासिक मोटरसाइकिल है

ये एक रेट्रो क्लासिक मोटरसाइकिल है

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बाइक (Benelli Imperiale 400) को 2.5 लाख रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है

    रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal enfield) को टक्कर देने के लिए मार्केट में एक नई बाइक लॉन्च होने वाली है. ये बाइक है बेनेली की इम्पीरियल 400 (Benelli Imperiale 400 ). ये रेट्रो क्लासिक मोटरसाइकिल भारत में अगले महीने यानी अक्टूबर में लॉन्च होने वाली है और इसका सीधा मुकाबला Royal Enfield Classic 350 और Jawa standard से होगा. बेनेली इंडिया ने इस बाइक की ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकिंग लेनी भी शुरू कर दी है. आप Benelli Imperiale 400 को 4000 रुपए में बुक करा सकते हैं.

    रेट्रो है लेकिन मॉडर्न भी
    उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बाइक को 2.5 लाख रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है. बाइक के लुक की बात करें तो ये मॉडर्न अपडेट्स के साथ एक रेट्रो क्लासिक मोटरसाइकिल नजर आती है. इसमें क्रोम फिनिश हैंडलबार के साथ सर्कुलर हेलोजेन हेडलैंप दिया गया है. वहीं बाइक के इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर में छोटे डिजिटल डिस्प्ले के साथ ट्विन-पॉड डिजाइन दिया गया है. बाइक की सीटें स्प्लिट दी गई हैं और ये काफी हद तक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के जैसी हैं. Imperiale 400 में वायर-स्पोक्ड रिम्स दिए गए हैं और इसके टायर ट्यूब वाले हैं न कि ट्यूबलेस. भारत में कंपनी इस बाइक को तीन कलर्स (रेड, ब्लैक और क्रोम) में लॉन्च करेंगी.

    बेनेली इम्पीरियल 400 का स्पीडोमीटर
    बेनेली इम्पीरियल 400 का स्पीडोमीटर


    कितनी है ताकत
    अंतरराष्ट्रीय बाजार में Imperiale 400 में 373.5cc का सिंगल-सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है. जिसमें फाइव-स्पीड गियरबॉक्स दिया जाता है. ये इंजन 5,500rpm पर 20bhp की पावर और 3500rpm पर 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के फ्रंट में 41mm के टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक अब्जॉर्बर्स दिए गए हैं. बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक में आपको ABS भी मिल सकता है.



    Tags: Auto, Auto News, Automobile, Bullet 350, Bullet Bike, Car Bike News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर