• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Maruti की कारों पर मिल रहे 96 हज़ार तक के बेनिफिट्स, 31 अक्टूबर है अंतिम तारीख

Maruti की कारों पर मिल रहे 96 हज़ार तक के बेनिफिट्स, 31 अक्टूबर है अंतिम तारीख

पूरे देश में कुछ मारुति सुज़ुकी एरीना डीलरशिप (Maruti Suzuki Arena dealerships) पर कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर कर रही है.

पूरे देश में कुछ मारुति सुज़ुकी एरीना डीलरशिप (Maruti Suzuki Arena dealerships) पर कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर कर रही है.

यह छूट विटारा ब्रेज़ा (Vitara Brezzs), आल्टो (Alto), स्विफ्ट डिज़ायर (Swift Dzire)और सेलेरियो (Celerio) जैसी गाड़ियों पर मिल रही है.

  • Share this:
    अपनी सेल को बढ़ाने और आने वाले फेस्टिव सीज़न को भुनाने के लिए मारुति लगातार कोशिश कर रही है. इसके लिए पूरे देश में कुछ मारुति सुज़ुकी एरीना डीलरशिप (Maruti Suzuki Arena dealerships) पर कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर कर रही है. यह छूट विटारा ब्रेज़ा (Vitara Brezzs), आल्टो (Alto), स्विफ्ट डिज़ायर (Swift Dzire)और सेलेरियो (Celerio) जैसी गाड़ियों पर मिल रही है.

    Marut Suzuki Brezza-
    भारत में मारुति सुज़ुकी ब्रेज़ा काफी अच्छी एसयूवी मानी जाती है. लेकिन, हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue)और महिंद्रा XUV300 (Mahindra XUV300) के लॉन्च के बाद इसकी बिक्री पर असर देखने को मिला. फिर ये दोनों गाड़ियां पेट्रोल इंजन में भी आती हैं. इसी के असर को कम करने के लिए कंपनी ने विटारा ब्रेज़ा पर 96,100 रुपये तक के लिए बेनिफिट देने का फैसला लिया है. इस बेनिफिट में 20 हज़ार एक्सचेंज ऑफर, 10 हज़ार कॉर्पोरेट ऑफर, 45 हज़ार रुपये कंज़्यूमर ऑफर और 5 साल की वारंटी शामिल है.

    Maruti Suzuki Dzire (Diesel)-
    मारुति सुज़ुकी डिज़ायर (Maruti Suzuki Dzire) ने हुंडई एक्सेंट (Hyundai Xcent), टाटा टिगोर (Tata Tigor), होंडा अमेज़ (Honda Amaze) और फोर्ड ऐस्पायर (Ford Aspire) को कड़ी टक्कर दी है. पर कंपनी इस कार पर ग्राहकों को 83,900 रुपये की छूट देने का फैसला किया है. इसमें 20 हज़ार एक्सचेंज ऑफर, 10 हज़ार कॉर्पोरेट ऑफर और 5 साल की वारंटी के साथ 35 हज़ार रुपये का कंज़्यूमर ऑफर शामिल है. हालांकि, पेट्रोल स्विफ्ट डिज़ायर पर ग्राहकों को 55 हज़ार रुपये के बेनिफिट मिलेंगे.

    मारुति सुज़ुकी डिज़ायर में 83 एचपी 1.2 लीटर पेट्राोल और 75एचपी, 1.3 लीटर का डीज़ल इंजन होगा. दोनों 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स में उपलब्ध हैं. इसकी पेट्रोल यूनिट को बीएस-6 एमिशन नॉर्म के तहत अपग्रेड किया गया है.

    Maruti Suzuki Alto, Alto K10-
    800 सीसी की मारुति और 1.0 लीटर की मारुति के 10 कंपनी की बेस्ट सेलिंग मॉडल्स में से रही हैं. कंपनी ऑल्टो के पेट्रोल वर्ज़न पर 60 हज़ार और ऑल्टो के 10 पर 55 हज़ार रुपये की छूट दे रही है. साल की शुरुआत में 800 सीसी वाली ऑल्टो में फेसलिफ्ट भी किया गया था. इसके अलावा बीएस 6 एमिशन स्टैंडर्ड के बराबर करने के लिए इसे इंजन को भी अपग्रेड किया गया था साथ ही यह क्रैश औऱ पेडेस्ट्रियन सेफ्टी रेग्युलेशन को भी पूरा करता है.

    Maruti Suzuki Celerio-
    मारुति की सेलेरियो, टाटा टियागो, हुंडई सैंट्रो और डैटसन गो जैसी कारों को टक्कर देती है. सेलेरियो के पेट्रोल वर्ज़न पर 20 हज़ार रुपये का एक्सचेंज ऑफर, 5 हज़ार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर और 35 हज़ार रुपये का कंज़्यूमर ऑफर मिलेगा.

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज