लाइव टीवी

WagonR से लेकर Dzire तक, मारुति की BS-6 गाड़ियों पर मिल रही इतने हजार रुपये की छूट

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 7:58 AM IST
WagonR से लेकर Dzire तक, मारुति की BS-6 गाड़ियों पर मिल रही इतने हजार रुपये की छूट
मारुति सुजुकी स्विफ्ट

मारुति अपनी बीएस-6 गाड़ियों पर नवंबर के महीने में जबरदस्त डिस्काउंट दे रहा है. आइए जानते हैं किस कार पर मिल रही है कितनी रुपए की छूट...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 7:58 AM IST
  • Share this:
देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी ज्यादातर गाड़ियों को बीएस-6 के हिसाब से अपडेट कर दिया है. ग्राहक ज्यादा से ज्यादा मारुति की बीएस-6 गाड़ियां खरीदें इसके लिए कंपनी उन्हें शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है. अगर आप मारुति की बीएस-6 कार खरीदते हैं तो आपको 53 हजार रुपए तक की छूट मिल सकती है. cartoq के मुताबिक, ये ऑफर्स मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक वैगनआर से लेकर प्रीमियम हैचबैक बलेनो तक पर मिल रहे हैं. आइए जानते हैं किस कार पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट...

WagonR: मारुति की वैगनआर आज भी देश की टॉप 10 सेलिंग गाड़ियों में से एक है. इस कार का 1.2-litre वर्जन पहले से ही बीएस-6 कम्पलाइंट के साथ आ रहा था, वहीं अब हाल ही में इस कार के 1.0-litre वर्जन को भी बीएस-6 के साथ अपग्रेड किया गया है. इस कार पर 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है.



Baleno: मारुति के नेक्सा आउटलेट की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी बलेनो में भी अब आपको बीएस6 कम्पलाइंट वाला इंजन मिलता है. ये कंपनी की पहली बीएस-6 कार भी थी. इस कार पर कंपनी 40 हजार रुपए रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

Swift: इस कार पर मारुति 45,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसमें 20 हजार रुपए कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.



Dzire: देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट सिडान कार डिजायर भी अब बीएस6 वर्जन में अवलेबल है. मारुति इस कार पर 50,000 रुपए तक की छूट दे रही है. इसमें 25 हजार रुपए कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 5:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर