लाइव टीवी

100 की स्पीड में कैसे बाल-बाल बचा बाइक राइडर, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 3:09 PM IST
100 की स्पीड में कैसे बाल-बाल बचा बाइक राइडर, देखें वीडियो
बाइक एक्सीडेंट

राइडर जैसे ही तेज रफ्तार में टर्न लेता है, तो उसे आगे ही एक टाटा सूमो गाड़ी रुकि हुई नजर आती है. स्पीड ज्यादा होने के कारण वो बाइक को रोक नहीं पाता है और उसकी टक्कर कार से हो जाती है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 3:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: रैश ड्राइविंग की वजह से आज देशभर में बहुत से एक्सीडेंट हो रहे हैं. सरकार ने भी सड़क हादसों में कमी लाने के लिए नए मोटर एक्ट के तहत जुर्माना राशि को भी काफी बढ़ाया है. लेकिन इस सब के बाद भी लोग रैश ड्राइविंग कर रहे हैं और खुद के साथ-साथ दूसरों की जान भी खतरे में डाल रहे हैं. रैश ड्राइविंग का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. वीडियो में एक शख्स तेज रफ्तार में बाइक चला रहा है और किसी तरह वो बाल-बाल बचा है.

स्पीड लिमिट से बाहर था राइडर

Cartoq की खबर के मुताबिक, होंडा सीबीआर 250 चला रहा एक शख्स कार से टकराते-टकराते बचा है. ये वीडियो बाइक राइडर के हेलमेट पर लगे कैमरे में कैद हुआ है. ये हादसा किस जगह हुआ है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राइडर बेहद तेज रफ्तार में शार्प टर्न ले रहा है. इस समय उसकी रफ्तार 100 किलोमीटर प्रतिघंटे से ज्यादा थी, जो कि रोड की स्पीड लिमिट से बहुत ज्यादा है.

चमत्कारी ढंग से बचा

राइडर जैसे ही तेज रफ्तार में टर्न लेता है, तो उसे आगे ही एक टाटा सूमो गाड़ी रुकि हुई नजर आती है. स्पीड ज्यादा होने के कारण वो बाइक को रोक नहीं पाता है और उसकी टक्कर कार से हो जाती है. लेकिन चमत्कारी ढंग से बाइक छोटी सी जगह से निकल जाती है और बड़ा हादसा होने से टल जाता है. बाइक का मिरर टेढ़ा हो जाता है. लेकिन राइडर को किसी तरह का बड़ा नुकसान नहीं होता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...