बजाज ऑटो ने राइडर्स के लिए लॉन्च की ये शानदार बाइक, जानिए डिटेल्स

Bajaj Pulsar NS 125. (Photo: Bajaj)

Bajaj Pulsar NS 125. (Photo: Bajaj)

बजाज की नई Pulsar NS 125 चार कलर्स ऑप्शन के साथ बाजार में उतारी गई है. इसमें बीच ब्लू, पीटवर ग्रे, बर्न्ट रेट, फियरी ऑरेंज शामिल हैं, जाे युवाओं काे खासे पसंद आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 10:19 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. बजाज ऑटाे (Bajaj Auto) ने भारत में अपनी नई बाइक्स पल्सर एनएस 125(Pulsar NS 125) लॉन्च कर दी. कंपनी का कहना है कि यह राइडर्स काे ध्यान में रखते हुए इसे पहले से ज्यादा पावरफुल किया गया है. हालांकि यह बाइक कंपनी की एंट्री लेवल स्पाेट् र्स बाइक पल्सर 125 की तुलना में महंगी है. इसकी कीमत दिल्ली की एक्स शाे रूम 93,690 रुपये है. देखा जाए ताे यह प्राइज पुरानी पल्सर से करीब 20000 रुपये ज्यादा है. हालांकि यह भी अच्छी बात है कि ऐसे युवाओं के लिए इसे एक बेहतर विकल्प माना जा सकता है जाे 50 हजार रुपये महंगे केटीएम 125 ड्यूक (KTM NS 125) नहीं खरीद सकते है. बजाज आटाे के अध्यक्ष सारंग कनाडे ने कहा कि पल्सर 125 काे जिस तरह युवाओं ने बेहद पसंद किया है इसी तरह हमें उम्मीद है कि नई पल्सर एनएस 125 एंट्री स्पोर्ट बाइक सेगमेंट में ब्रांड की स्थिति काे और ज्यादा मजबूत करेगा.



लुक डिजाइन में यह अलग



Pulsar NS 125 के साइड टैंक काे बढ़ाया गया है और स्पाेर्टी बॉडी ग्राफिक्स का इस्तेमाल साफ नजर आता है. रियर में सिग्नेचर ट् विन एलईडी स्ट्रिप टेल लाइट्स दी गई है. हालांकि लुक में बाेहत ज्यादा अलग कुछ नहीं नजर आता. बाइक में सामने की तरफ सिग्नेचर वुल्फ आई डिजाइन वाली ही है. 



ये भी पढ़ें - Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल हुआ MCX, जानें किस प्राइस पर खरीदने की सलाह दे रहे एक्सपर्ट्स




अलॉय व्हील्स की डिटेल



अलॉय व्हील्स में ऐसा कुछ अलग सा नहीं है. पल्सर 125 की तरह ही इसमें भी 17 इंच का अलॉय व्हील्स दिया गया है. सीबीएस के साथ 240mm फ्रंट डिस्क और 130mm रियल ड्रम ब्रेक ही मिलते है. बाइक के ग्राउंड क्लीयरेंस की बात करे ताे वह 179mm का बताया जा रहा है. 





इन कलर्स ऑप्शन में माैजूद 



बजाय की नई Pulsar NS 125 चार कलर्स ऑप्शन के साथ बाजार में उतारी गई है इसमें बीच ब्लू, पीटवर ग्रे, बर्न्ट रेट, फियरी ऑरेंज शामिल है. जाे युवाओं काे खासे पसंद आएगे. 


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज