Home /News /auto /

bmw g 310 rr india launch price in india best sports bike affordable racing bike mbh

BMW आज लॉन्च करेगी सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखें क्या हो सकती है कीमत?

G 310 RR का कई बार टीजर जारी किया जा चुका है.

G 310 RR का कई बार टीजर जारी किया जा चुका है.

BMW G 310 RR कंपनी की एक किफायती बाइक होगी. इसे किसी भी ऑफिशियल डीलरशिप पर या ऑनलाइन रिफंडेबल अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है. बाइक की डिलीवरी लॉन्च होती शुरू होने की उम्मीद है.

हाइलाइट्स

बाइक में 313 cc का सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक डीओएचसी इंजन मिलेगा.
यह मोटरसाइकिल अपाचे आरआर 310 स्पोर्ट बाइक का रीबैज वेरिएंट होगी.
इसकी कीमत 2.65 लाख रुपये से 2.90 लाख रुपये की बीच हो सकती है.

नई दिल्ली. बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया आज भारत में अपनी नई जी 310 आरआर (BMW G 310 RR) स्पोर्ट  बाइक लॉन्च करेगी. नई जी 310 आरआर बीएमडब्ल्यू 310 सीरीज की बाइक सीरीज के काउंटरपार्ट के रूप में उतारी जाएगी. पिछले कुछ हफ्तों में इस बाइक का कई बार टीजर जारी किया गया है. यह टीवीएस मोटर कंपनी की अपाचे आरआर 310 स्पोर्ट बाइक के रीबैज वेरिएंट के रूप में सामने आने की संभावना है.

BMW G 310 RR कंपनी की एक किफायती बाइक होगी. इसे किसी भी ऑफिशियल डीलरशिप पर या ऑनलाइन रिफंडेबल अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है. बाइक की डिलीवरी लॉन्च होती शुरू होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- आ रही Maruti Suzuki की पहली इलेक्ट्रिक कार, सामने आया लॉन्च अपडेट

313 cc का होगा इंजन
बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 313 cc का सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक डीओएचसी इंजन मिलेगा. यह 9,500 आरपीएम पर 33 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 7,500 आरपीएम पर 28 एनएम पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा जाएगा, जिसमें स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में एक स्लिपर क्लच मिलता है.

बेहद शानदार है बाइक का डिजाइन
G 310 RR का कई बार टीजर जारी किया जा चुका है. बाइक निर्माता ने बाइक के बाहरी पेंट थीम और बॉडी डिज़ाइन को हाइलाइट करते हुए कुछ बॉडी पैनल की एक झलक भी दिखाई है. दिलचस्प बात यह है कि यह प्लेटफॉर्म को बीएमडब्ल्यू के जी 310 ट्विन्स के साथ शेयर करेगी. यह Apache RR 310 का फुली-फेयर्ड वर्जन होगा, जो एक ही प्लेटफॉर्म को शेयर करता है.

ये भी पढ़ें-  ये हैं इंडिया में मिलने वाली सबसे सस्ती बाइक, माइलेज भी है बहुत ज्यादा

जानें क्या होगी कीमत?
बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर निश्चित रूप से मौजूदा टीवीएस अपाचे आरआर 310 की तुलना में ज्यादा महंगी होगी. इसकी कीमत 2.65 लाख रुपये से 2.90 लाख (एक्स-शोरूम) की बीच रखी जा सकती है. इसे G 310 R और G 310 GS के बीच में रखा जाएगा. साथ ही, अपने लॉन्च के साथ BMW Motorrad India के पास अब देश में तीन एंट्री-लेवल बाइक्स होंगी. इससे भारत में कंपनी की बाजार हिस्सेदारी को और बढ़ावा मिलेगा.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Bike news, BMW, Car Bike News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर