BMW Gran Coupe का पेट्रोल एडिशन लॉन्च हुआ, जानिए फीचर्स और कीमत

BMW Gran Coupe का पेट्रोल एडिशन लॉन्च हुआ, जानिए फीचर्स और कीमत
बीएमडब्ल्यू ने Gran coupe 220i M Sport कार लॉन्च की.

BMW ने Gran coupe 220i M Sport में 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया है. जो 190PS और 280Nm का पावर जनरेट करता है. इसके साथ ही इस कार में आपको 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ front-wheel drivetrain मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated : January 13, 2021, 6:27 pm IST
  • Share this:

    नई दिल्ली. जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता कंपनी BMW ने अपनी Gran coupe 220i M Sport सेडान कार का पेट्रोल एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है. BMW की इस कार का निर्माण चेन्नई में कंपनी के प्लांट में किया गया है. BMW ग्रुप के भारत में प्रेसिंडेट विक्रम पवाह ने कहा कि, बीएमडब्ल्यू लोगों की पसंद के अनुरूप अपने मॉडल का विस्तार कर रही है. इसके साथ ही हम कस्टमर की जरूरत के हिसाब से बेहतर विकल्प उपल्बध कराने की कोशिश कर रहे है. आपको बता दें इससे पहले कंपनी ने डीजल इंजन में BMW Gran Coupe के दो वेरिएंट लॉन्च किए थे. जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था.

    Gran coupe 220i M Sport का इंजन- BMW ने Gran coupe 220i M Sport में 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया है. जो 190PS और 280Nm का पावर जनरेट करता है.  इसके साथ ही इस कार में आपको 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ  front-wheel drivetrain मिलेगा. वहीं BMW का दावा है कि ये कार 7.1 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है. इसके साथ ही Gran coupe 220i M Sport की टॉप स्पीड 240 kmph है और इसका माइलेज 14.82 kmpl है. इसके साथ ही BMW ने पेट्रोल एडिशन में  3 ड्राइव मोड़ ECO PRO, Comfort और Sport दिया है. जो इस कार को चलाने में बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है.

    यह भी पढ़ें: Tata Altroz iTurbo से उठा पर्दा, अब हिंग्लिश में दे सकेंगे कमांड, जानें कैसे करा सकते हैं बुक



    Gran coupe 220i M Sport के फीचर्स- BMW ने 220i M Sport में फुल LED auto हैडलैंप, LED फॉग लैम्प और टेल लैम्प दी है. वहीं आपको 220i M Sport में शानदार glass सनरूफ मिलेगी इसके साथ ही इसमें आपको सर्दी और गर्मी के हिसाब से तापमान नियंत्रित करने के लिए AC मिलेगा. वहीं इस सेडान कार में यदि हाइटेक गैजेट्स की बात की जाए तो आपको इसमें 10.25 इंच का टंचस्क्रीन ड्राइवर डिस्प्ले, एप्पल कार प्ले का Gesture Control इंफोमेंट सिस्टम मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: हुंडई की 7 सीटर SUV जल्द होगी लॉन्च, MG Hector Plus और टाटा Gravitas से होगी टक्कर

    Gran coupe 220i M Sport सिक्युरिटी फीचर्स- बीएमडब्ल्यू की इस कार में आपको 6 एयर बैंग, डायना मिक स्टेबिल्टी कंट्रोल,  ISOFIX चाइल्ड anchorages सीट मिलेगी.