होम /न्यूज /ऑटो /

पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आएगी ये इलेक्ट्रिक कार, देखें डिटेल्स

पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आएगी ये इलेक्ट्रिक कार, देखें डिटेल्स

 अपने ग्लोबल डेब्यू के बाद बीएमडब्ल्यू i7 पहली बार नजर आएगी.

अपने ग्लोबल डेब्यू के बाद बीएमडब्ल्यू i7 पहली बार नजर आएगी.

BMW i7 को इस कान फिल्म फेस्टिवल का माना जा रहा है. इस लग्जरी इलेक्ट्रिक कार का इस्तेमाल वीआईपी, डेलीगेट्स और कार्यक्रम के अधिकारियों को लाने और ले जाने के लिए किया जाएगा.

नई दिल्ली. लग्जरी कार निर्माता बीएमडब्ल्यू (BMW) इस साल के कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का ऑफिशियल स्पॉन्सर है. बीएमडब्ल्यू इस दौरान इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए 163 इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड कारों को शोकेस करेगा. खास बात यह है कि अपने ग्लोबल डेब्यू के बाद बीएमडब्ल्यू i7 पहली बार नजर आएगी. बता दें कि फ्रांस का प्रतिष्ठित 75वां कान फिल्म फेस्टिवल इस महीने 17 से 28 मई तक चलेगा.

बीएमडब्ल्यू i7 को इस कान फिल्म फेस्टिवल का माना जा रहा है. इस लग्जरी इलेक्ट्रिक कार का इस्तेमाल वीआईपी, डेलीगेट्स और कार्यक्रम के अधिकारियों को लाने और ले जाने के लिए किया जाएगा. जर्मन कार निर्माता का लक्ष्य अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देना है.

VIP के लिए इस्तेमाल होगी कार
इस नई पार्टनरशिप में बीएमडब्ल्यू अंतरराष्ट्रीय मेहमानों, वीआईपी और अधिकारियों को प्रीमियम इलेक्ट्रिक व्हीकल की अपनी रेंज को करीब से अनुभव करने का अवसर दे रहा है. रेड कार्पेट का सितारा नई बीएमडब्ल्यू i7 होगी, जिसे 20 अप्रैल को ग्लोबल प्रीमियर के बाद पहली बार सड़क पर देखा जा सकता है. उत्सव के दौरान तीन i7 इलेक्ट्रिक कारों को तैनात किया जाएगा, जबकि चौथी i7 को एक होटल के प्रवेश द्वार पर शेकेस के लिए रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Nexon EV Max की ये 5 खूबियां बनाती हैं इसे बेस्ट इलेक्ट्रिक कार, देखें डिटेल्स

ये है बीएमडब्ल्यू i7 की खासियत
बीएमडब्ल्यू i7 में एक बार चार्ज करने पर 625 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है. इसके इंटीरियर का मैन अट्रैक्शन बीएमडब्ल्यू थिएटर स्क्रीन, 31.3 इंच का पैनोरमिक OLED टचस्क्रीन, 32:9 फॉरमेट और 8K रिज़ॉल्यूशन है. कार की सेकेंड रो में एक स्पेशल सिनेमा लाउंज मिलता है. फेस्टिवल सिटी का दौरा करते समय मूवी देखने वाले अपनी निजी पसंदीदा मूवी और वीडियो स्ट्रीमिंग शेड्यूल का उपयोग कर सकते हैं. i7 के अलावा बीएमडब्ल्यू iX, i4, iX3 जैसी इलेक्ट्रिक कारों को एयरपोर्ट, इवेंट के स्थानों और होटलों के बीच ट्रांसफर के रूप में भी पेश करेगी.

Tags: Auto News, Autofocus, BMW, Cannes Film Festival 2019, Electric Car

अगली ख़बर