Home /News /auto /

bmw m3 touring unveiled globally will be available in the market by september dnsh

BMW M3 टूरिंग का अनावरण किया गया, सितंबर तक बाजार में होगी उपलब्ध

BMW M3 टूरिंग का अनावरण किया गया

BMW M3 टूरिंग का अनावरण किया गया

जर्मन वाहन निर्माता ने हाल ही में अपनी पहली M3 Touring का अनावरण किया. बता दें कि एम सीरीज को 50वीं वर्षगांठ के मौके पर पेश किया गया है. कार में प्रीमियम कम्फर्ट के साथ-साथ परफोर्मेंस का ख्याल रखा गया है.

नई दिल्ली. जब आप एक हाई परफोर्मेंस बीस्ट को फैमिली टूरर के साथ जोड़ेंगे, तो आपको क्या मिलेगा? इस सवाल जवाब है BMW M सीरीज के लेटेस्ट एडीशन. जर्मन वाहन निर्माता ने हाल ही में अपनी पहली M3 Touring का अनावरण किया. बता दें कि एम सीरीज को 50वीं वर्षगांठ के मौके पर पेश किया गया है. कार में प्रीमियम कम्फर्ट के साथ-साथ परफोर्मेंस का ख्याल रखा गया है.

कंपनी इस साल सितंबर में किसी भी समय यूरोपीय कार बाजार में वाहन लॉन्च करने के लिए तैयार है. बीएमडब्ल्यू ने जल्द ही भारत में एम3 टूरिंग के लॉन्च की कोई घोषणा नहीं की है. एम सीरीज का लेटेस्ट वर्जन वैगन की तुलना में अधिक चौड़ा और ज्यादा भारी है.

12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
जैसे ही आप कार में प्रवेश करते हैं, आपका स्वागत कर्व्ड डिस्प्ले इंटीग्रेटिंग के साथ एक अत्याधुनिक 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर द्वारा किया जाता है. इसमें 14.9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम कनेक्टेड टेक्नोलॉजी और अत्याधुनिक फीचर्स मौजूद हैं. कार को लेटेस्ट iDrive OS द्वारा सहायता प्रदान की जाती है. कार में एक स्पोर्ट स्टीयरिंग व्हील, और चमड़े से लिपटे सीट अपहोल्स्ट्री, अन्य अनुकूलित एम-सीरीज डिवाइस भी दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें- 2022 हुंडई वेन्यू और आगामी मारुति सुजुकी ब्रेजा में कौन सी कार है बेहतर, जानिए

सिक्स-सिलेंडर इंजन पर चलेगी कार
BMW M3 टूरिंग के प्रफोर्मेंस को बेहतर करने वाले एलिमेंट की बात करें तो, कार 3 लीटर, ट्विन-टर्बो, सिक्स-सिलेंडर इंजन पर चलेगी, जो 503बीएचपी की पीक पावर और 650 एनएम की अधिकतम टॉर्क का प्रोड्यूस कर सकता है. पावरट्रेन सभी चार टायरों में पावर वितरित करता है. कार के आगे के पहिये 19 इंच के हैं, जबकि पीछे के पहिये 20 इंच के हैं. BMW M3 टूरिंग में M4 और M3 वर्जन की तरह ही ऐज और एक्सटीरियर पर कर्व दिया गया है. इसमें दो स्ट्रेच्ड हेडलैम्प्स के बीच एक विशाल ग्रिल दी गई है. कार में स्टाइलिश एयरोडायनामिक ORVMs और स्पोर्टी टेलपाइप दी गई है.

भारत में जल्द होगी लॉन्च
पूरे सेटअप को एक स्टेंडर्ड 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. बीएमडब्ल्यू का दावा है कि वाहन अधिकतम 280 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है. कंपनी इस साल सितंबर में किसी भी समय यूरोपीय कार बाजार में वाहन लॉन्च करने के लिए तैयार है. बीएमडब्ल्यू ने जल्द ही भारत में एम3 टूरिंग के लॉन्च की कोई घोषणा नहीं की है.

Tags: BMW, Car

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर