• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • BMW M340i 10 मार्च को होगी लॉन्च, इससे पहले जानें इसके फीचर्स

BMW M340i 10 मार्च को होगी लॉन्च, इससे पहले जानें इसके फीचर्स

BMW M340i 10 मार्च को होगी लॉन्च.

BMW M340i 10 मार्च को होगी लॉन्च.

BMW M340i को 3 सीरीज़ पोर्टफोलियो के top पर प्लेस किया जाएगा इसिलए उम्मीद है कि इसकी कीमत 60-65लाख के करीब हो सकती है. भारत में फिलहाल 3 सीरीज लाइन अप में टू-पेट्रोल वेरिएंट मौजूद हैं 330i Sport और 330i M Sport trim. इसके अलावा 320d लग्जरी डिलेक्स डीजल इंजन के साथ मौजूद है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. स्पोर्टिंग थीम को ध्यान में रखते हुए कार के लुक्स एग्रेसिल है. जिसमें फ्रंट में वाइड और लो स्लंग बोनट, बम्पर में लार्ज सरफेसिंग कार को मॉर्डन लुक देता है. गाड़ी के एक्सक्लूसिव लुक को कॉम्पलीमेंट करते है एक्सटिरियर मिरर कैप्स और किंडनी ग्रिल सराउंड्स. साइड से देखने पर भी कार का हुड, elagantly flowing roofline इसे स्पोर्टि प्रोफाइल देता है. रियर एंड में कार में एल शेप एलईडी टेल लाइट्स मौजूद है और औवरऑल रियर लुड वाइड और athelitic लगता है. इसके अलावा पीछे बूट लिड पर M रेयर स्पोलिर भी दिया गया है. Bmw M3 में 18 इंच के M लाइट वॉल व्हील मौजूद हैं.

    BMW M340i का इंटिरियर - कार के इंटिरियर्स लग्जरी है और ये बाकि हाई एंड बीएमडब्लयू कार से मिलते जुलते है. M340i वो भी फीचर्स मिलेंगो जो 3 सीरीज़ के हाईहर ट्रिम्स में मौजूद हैं. कार को केबिन स्पेशियस हा और अंदर हाइयर क्वालिटी मेटरियल , प्राइस बिल्ड क्वालिटी मिलेगी। BMW कार अपने sheer driving pleasure के लिए जानी जाती है. इसिलिए सभी bmw गाडियों में कोकपिट का फोकस ड्राइवर के तरफ होता है जो इसमें भी reflect होगा.

    यह भी पढ़ें: सामने आई Ford Ecosport SE की तस्वीर, पहले से ज्यादा मस्क्युलर और एंडेवर जैसा लुक
    कार में SensaTec upholstery, M लेदर स्ट्रीरिग व्हील, ग्लास रुफ, स्पोर्ट सीट, M सी बेल्ट मौजूद है. इसके अलावा वायरलैस चार्जिंग, लेसर लाइट, पार्किंग एसिसटेंट सिस्टम , टायर प्रेसेर डिस्प्ले, और हाई ग्लास सेंडन लाइट जैसे फीचर्स से भी लैस है.

    BMW M340i का इंजन - M340i 3 सीरीज़ का स्पोर्टियर वर्जन है यानि इसमें आपको ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस मिलेगी. इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेयर किया गया है और इसमसे पावर चारों व्हीलेस को जाती है via BMWs xDrive ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम. हालांकि इंटरनेशनली, M340i रियर व्हील ड्राइव लेयआउट के साथ भी मौजूद है. हमने इसका स्पीड टेस्ट किया और ये 0-100 km की स्पीड 5 सेकंड़ में हासिल कर लेती है.

    यह भी पढ़ें: 2021 रॉयल एनफील्ड Classic 350 जल्द होगी लॉन्च, जानें कितना होगा बदलाव
    कार की हांडलिंग अच्छी है और स्टिररिंग डायरेक्ट है और स्ट्रेट लाइन में इसकी ड्राइव effortless रहती है. कॉर्नर पर भी परफॉर्मेंस इम्प्रैसिव है. इंजन हर situation में precise और responsive है. क्योंकि इसमें m sports ब्रेक्स है इसिलिए हाइ स्पीड पर sudden break से भी जर्क महसूस नहीं होता यानि इसका ब्रेकिंग सिस्टम स्टॉंग है.
    BMW M340i को 3 सीरीज़ पोर्टफोलियो के top पर प्लेस किया जाएगा इसिलए उम्मीद है कि इसकी कीमत 60-65लाख के करीब हो सकती है और ये 10 मार्च को लॉन्च होगी. भारत में फिलहाल 3 सीरीज लाइन अप में टू-पेट्रोल वेरिएंट मौजूद हैं 330i Sport और 330i M Sport trim. इसके अलावा 320d लग्जरी डिलेक्स डीजल इंजन के साथ मौजूद है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज