BMW R 1250 R और R 1250 RT हुई लॉन्च, जानें इन पावरफुल बाइक्स की कीमत और फीचर्स

बीएमडब्ल्यू की पावरफुल बाइक्स
बीएमडब्ल्यू की पावरफुल बाइक्स

BMW group India ने बाइकों के लॉन्च को लेकर कहा है कि इन पावरफुल बाइक्स को आप BMW Motorrad डीलरशिप्स पर बुक करा सकते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2019, 7:46 PM IST
  • Share this:
BMW Motorrad ने दो नई बाइक्स BMW R 1250 R और BMW R 1250 RT भारत में लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इन बाइक्स को क्रमश: 15.95 लाख और 22.50 लाख रुपए कीमत पर लॉन्च किया है. BMW group India ने बाइकों के लॉन्च को लेकर कहा है कि इन पावरफुल बाइक्स को आप BMW Motorrad डीलरशिप्स पर बुक करा सकते हैं.

6.5 इंच की स्क्रीन और 136hp की पावर
कंपनी ने कहा कि इन दोनों ही बाइकों में आपको 1254cc का टू-सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो कि 136bhp की पावर देगा. BMW R 1250 R और BMW R 1250 RT में स्टैंडर्ड तौर दो राइडिंग मोड्स भी मिलेंगे. स्टैंडर्ड ऑटोमैटिक स्टेबिली कंट्रोल (ASC) आपको हाइलेवल राइडिंग सेफ्टी देगा. वहीं एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS Pro) ब्रेकिंग के दौरान सेफ्टी का एहसाल कराएगा. इसके अलावा BMW R 1250 R में कनेक्टिविटी फीचर और 6.5 इंच की फुल-कलर TFT स्क्रीन भी मिलेगी.

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले नजर आई नई Renault Kwid, लुक के मामले में पहले से बेहतर
फीचर्स


BMW Motorrad multi-controller की मदद से राइडर को बाइक और कनेक्टिविटी फंक्शंस का क्विक एक्सेस मिलेगा. आप फोन और मीडिया फंक्शंस को बिना किसी ऐप को इंस्टॉल किए बिना भी यूज कर सकेंगे. साथ ही BMW Motorrad Connected app की मदद से आप टीएफटी स्क्रीन पर नेविगेशन भी आराम से देख सकते हैं. इसके अलावा बाइक में आपको टॉयर प्रेशर कंट्रोल, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, क्रूज कंट्रोल और कीलेस (बिना चाबी) राइड जैसे कई खास फीचर्स भी मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर सरकार ला रही है ये नई पॉलिसी, जल्द होगा ऐलान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज