• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • BMW का स्कूटर इस दिन होगा लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत

BMW का स्कूटर इस दिन होगा लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत

BMW का स्कूटर आज होगा लॉन्च.

BMW का स्कूटर आज होगा लॉन्च.

बीएमडब्ल्यू मैक्सी स्कूटर C400GT को रिवाइज्ड ऑटोमैटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (एएससी)से जोड़ा गया है. इन स्कूटर्स की टॉप स्पीड 139 किमी प्रति घंटे बताई जा रही है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. जर्मन की वाहन निर्माता कंपनी BMW Motorrad India पिछले कुछ समय से अपने अपकमिंग स्कूटर लॉन्च को लेकर चर्चा में है. हाल ही में कंपनी ने एक टीजर जारी किया है जिसके बाद लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है. BMW के नए स्कूटर को लेकर बहुत से टीजर और लीक सामने आ चुके हैं, जिसमें स्कूटर के फीचर्स के बारे में बताया गया है, लेकिन अभी कंपनी ने ऑफिसियली ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है. कुछ दिन पहले बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लॉन्च होने वाले मैक्सी-स्कूटर का एक टीजर भी जारी किया था.

    इस दिन होगा मैक्सी-स्कूटर लॉन्च- कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की है कि भारत में BMW कंपनी की मैक्सी स्कूटर C400GT , 12 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी. जिसके बाद स्कूटर की बिक्री शुरू हो जाएगी। आपको बताया डे कि यह स्कूटर भारत में सबसे प्रीमियम ग्रेड का स्कूटर हो सकता है. इस स्कूटर में बहुत से लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं इस स्कूटर का इंजन 350 सीसी का होगा.

    यह भी पढ़ें: आखिर क्यों Tata Motors की सभी कार लोगों को आ रही हैं पसंद? जानिए इसके बारे में…
    स्कूटर के फीचर्स – बीएमडब्ल्यू मैक्सी स्कूटर C400GT को रिवाइज्ड ऑटोमैटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (एएससी)से जोड़ा गया है. इन स्कूटर्स की टॉप स्पीड 139 किमी प्रति घंटे बताई जा रही है. इस स्कूटर के ब्रेक स्कूटर चालक को कंफर्ट फील कराती है. इतना ही नहीं स्कूटर के सीवीटी गियरबॉक्स का अपडेटेड वर्जन का उपयोग किया गया है.

    यह भी पढ़ें: Toyota Urban Cruiser vs Tata Nexon, जानें कौन है प्रीमियम फीचर्स के साथ मिड-रेंज बेस्ट SUV

    क्या होगा स्कूटर का मूल्य – स्कूटर की बिक्री 12 अक्टूबर को लॉन्च के तुरंत बाद से होने लगेगी. इस स्कूटर की कीमत लगभग 5 लाख रुपये एक्स शो रूम होगी. कंपनी ने स्कूटर की प्री बुकिंग शुरू कर दी है, जिसके लिए ग्राहकों को कम से कम 1 लाख रुपये देने पड़ेंगे. भारत में इतना महंगा स्कूटर अभी तक नहीं बिका है। लोगों का मानना है कि 5 लाख में एक कार खरीदी जा सकती है. अब देखना यह है कि इस स्कूटर को भारत के मार्केट में किस तरह का रिस्पांस मिलेगा.

    अनुमान लगाया जा रहा है कि BMW Maxi-Scooter जब भारतीय बजार में आएगा तो इसे खरीदने को लेकर लोगों में एक अलग तरह का उत्साह देखने को मिल सकता है. अगर आप भी है स्कूटर के शौकीन तो BMW maxi scooter C400GT आज ही इसे प्री बुक कराएं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज