लाइव टीवी

भाई दूज पर उर्वशी रौतेला ने अपने भाई को गिफ्ट की 14.69 लाख की बाइक, जानें क्या है खासियत

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 2:48 PM IST
भाई दूज पर उर्वशी रौतेला ने अपने भाई को गिफ्ट की 14.69 लाख की बाइक, जानें क्या है खासियत
उर्वशी रौतेला

भाई को हार्ले-डेविडसन गिफ्ट करने को लेकर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कहा कि मेरे भाई के पास दुनिया की बेस्ट बहन है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 2:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: देश भर में 29 अक्टूबर को भाई दूज मनाया गया. इस दिन बहनें अपने भाईयों को गिफ्ट देती हैं और उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना करती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपने भाई को इस मौके पर एक बेहतरीन गिफ्ट दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने भाई यशराज रौतेला को इस भाई दूज पर शानदार क्रूजर बाइक हार्ले-डेविडसन फैट बॉब (Harley-Davidson Fat Bob) गिफ्ट की है. उर्वशी ने फेसबुक पर एक वीडियो क्लिप भी पोस्ट की है, जिसमें उनका भाई बाइक की राइडिंग सीट पर बैठा है और वो पीछे वाली सीट पर बैठीं हैं.



Harley Davidson Fat Bob ने 2017 में भारत में एंट्री की थी. इसमें Milwaukee-Eight 107 v-Twin engine इंजन मिलता है. इसके कुछ खास फीचर्स में से एक ऑल-एलईडी हेडलैंप्स हैं, जो कि बाइक को शानदार लुक देती हैं. इस फैट-बॉब का वजन करीब 309 किलोग्राम है. लेकिन ये अपने पुराने मॉडल हल्की है. इस बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 14.69 लाख रुपए है.

उर्वशी के भाई यशराज रौतेला एक पायलट हैं और पुर्तगाल में रहते हैं. भाई को हार्ले-डेविडसन गिफ्ट करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे भाई के पास दुनिया की बेस्ट बहन है. हम साल में मुश्किल से ही मिल पाते हैं और इस भाई दूज पर मुझे उसकी काफी याद आ रही थी. मैं उसे उसकी पसंद की चीज देकर सरप्राइज करना चाहती थी. मुझे पता था कि वो हार्ले-डेविडसन देखकर खुश हो जाएगा. ये सिर्फ गिफ्ट की बात नहीं, प्यार और भाई दूज के मौके पर साथ समय बिताने की बात है. बता दें कि कुछ दिन पहले बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव ने भी हार्ले-डेविडसन फैट-बॉब खरीदी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 1:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...