SBI के इस ऐप से बुक कराएं Hyundai Grand i10 Nios, मिलेंगे ये फायदे

अगर आप भी Hyundai Grand i10 Nios में इंट्रेस्टेड हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इस कार पर आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है.

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 5:47 AM IST
SBI के इस ऐप से बुक कराएं Hyundai Grand i10 Nios, मिलेंगे ये फायदे
नई हुंडई ग्रैंड आई10
News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 5:47 AM IST
हुंडई ने हाल ही में Grand i10 Nios लॉन्च की है. इस कार को मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अगर आप भी Hyundai Grand i10 Nios में इंट्रेस्टेड हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इस कार पर आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है.

एक्सटेंडेड वॉरंटी के लिए होंगे क्वालीफाई
SBI अक्सर नई लॉन्च होने वाली गाड़ियों पर खास ऑफर्स देता है. वहीं इस बार ये खास ऑफर ग्रैंड आई10 नियॉस पर दे रहा है. SBI ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की है कि अगर आप उसके Yono ऐप के जरिए ये कार बुक कराते हैं, तो आप एक्सटेंडेड वॉरंटी के लिए क्वालीफाई होंगे. इसके अलावा भी आपको कई अन्य ऑफर्स भी मिल सकते हैं.

ग्रैंड आई10 नियॉस
ग्रैंड आई10 नियॉस


100 लकी ग्राहक बनने का मौका
SBI ने कहा, 'नई हुंडई ग्रैंड आई10 के साथ रोड को रूल करने के लिए तैयार हो जाएं. #YONOSBI पर बुक कराएं और एक्सटेंडेड वॉरंटी के लिए क्वालीफाई करने वाले पहले 100 लोगों में शामिल हों. डाउनलोड: http://sbiyono.sbi.' एसबीआई के मुताबिक, 100 लकी कस्टमर्स को YONO के जरिए Hyundai Grand i10 Nios बुक कराने पर चार साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी मिलेगी.

ये भी पढ़ें: बजाज चेतक वापसी के लिए तैयार, जानें स्कूटर के लॉन्च से लेकर फीचर्स तक की सारी जानकारी
Loading...

कैसे करें बुक
इसके अलावा SBI Yono से कार बुक कराने वाले ग्राहकों को 100% फाइनेंसिंग और जीरो प्रोसेसिंग फीस जैसे लाभ भी मिलेंगे. कार को बुक कराने के लिए आप Yono ऐप को डाउनलोड करें और फिर लॉगइन करें. इसके बाद Shop सेक्शन पर क्लिक करें और ऑटोमोबाइल चूज करें. यहां आपको कार लिस्ट में मिलेगी और आप आगे की प्रक्रिया जारी रख सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 5:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...