कार खरीदने का अच्छा मौका! SBI दे रहा इस स्कीम के तहत इंसटेंट लोन और 30,000 से ज्यादा का डिस्काउंट

कार खरीदने का अच्छा मौका! SBI दे रहा इस स्कीम के तहत इंसटेंट लोन और 30,000 से ज्यादा का डिस्काउंट
कार खरीदने का अच्छा मौका

लॉकडाउन के बाद अगर आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण के चलते अगर आप भी अपनी खुद गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो भारतीय स्टेट बैंक (SBI) एक ऑफर के तहत 30 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है. यह डिस्काउंट बैंक टाटा टियागो (TATA Tiago) की खरीद पर दे रहा है. SBI ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. अगर आप इस गाड़ी की बुकिंग SBI YONO के जरिए करते हैं. 30 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

एसबीआई ने ट्वीट किया, 'कार के लिए विकल्प देख रहे हैं तो हम दे रहे हैं ये मौका. YONO ऐप से TATA टियागो को बुक करें और 3000 रुपये तक की एसेसरी फ्री में पाएं. बुक करने के लिए एप्लिकेशन डाउनलोड करें.'


वहीं अगर आप इस गाड़ी के लिए SBIYONO के जरिए ऑटो लोन लेते हैं तो बिना किसी परेशानी आसानी से कुछ ही मिनटों में आपको मात्र 7.75 फीसदी ब्याज दर पर ऑटो लोन मिल जाएगा. बैंक का ये ऑफर सिर्फ 30 जून तक वैलिड है. बैंक ने यह बात साफ़ तौर पर बताई है कि गाड़ी की सेल और सर्विस की लेकर उसकी कोई जिम्मेदारी नहीं है.



आइए जानें गाड़ी की खासियत
TATA टियागो में नया बीएस-कम्पलाइंट वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है. BS-6 मॉडल में आपको 1.2-litre, नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है. जो कि 86hp की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करता है साथ ही 5-स्पीड मैनुअल के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ लॉन्च की गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading