Home /News /auto /

Bounce Infinity: 2 दिसंबर को लॉन्च होगा एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर, महज 499 रुपये में कर सकेंगे बुक

Bounce Infinity: 2 दिसंबर को लॉन्च होगा एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर, महज 499 रुपये में कर सकेंगे बुक

इलेक्ट्रिक स्कूटर (प्रतीकात्मक तस्वीर-ShutterStock)

इलेक्ट्रिक स्कूटर (प्रतीकात्मक तस्वीर-ShutterStock)

देश में जल्द ही एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) लॉन्च होने वाला है. रेंट पर इलेक्ट्रिक स्कूटर देने वाली स्टार्टअप बाउंस (Bounce) का पहला कंज्यूमर इलेक्ट्रिक स्कूटर 'इनफिनिटी' (Bounce Infinity) अगले महीने यानी 2 दिसंबर को घरेलू बाजार में उतारा जाएगा. इसकी डिलिवरी 2022 की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है. बेंगलुरु से कारोबार का संचालन करने वाली कंपनी बाउंस ने इससे पहले 22 मोटर्स का अधिग्रहण किया था. इसके तहत 22 मोटर्स के राजस्थान के भिवाड़ी प्लांट का भी अधिग्रहण किया गया था. यह सौदा करीब 70 लाख डॉलर में हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. देश में जल्द ही एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) लॉन्च होने वाला है. रेंट पर इलेक्ट्रिक स्कूटर देने वाली स्टार्टअप बाउंस (Bounce) का पहला कंज्यूमर इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘इनफिनिटी’ (Bounce Infinity) अगले महीने यानी 2 दिसंबर को घरेलू बाजार में उतारा जाएगा. इसकी डिलीवरी 2022 की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है.

    बेंगलुरु से कारोबार का संचालन करने वाली कंपनी ने इससे पहले 22 मोटर्स का अधिग्रहण किया था. इसके तहत 22 मोटर्स के राजस्थान के भिवाड़ी प्लांट का भी अधिग्रहण किया गया था. यह सौदा करीब 70 लाख डॉलर में हुआ था.

    ये भी पढ़ें- FY22 में बेहतर रेवेन्यू की उम्मीद, सरकार ने लगाया है 22 लाख करोड़ टैक्स कलेक्शन का अनुमान

    बुकिंग भी 2 दिसंबर से शुरू होगी
    इसके अलावा कंपनी ने इसी महीने अपने ई-स्कूटर विनिर्माण और बैटरी अदला-बदली ढांचे में अगले 12 माह में 10 करोड़ डॉलर का निवेश करने की घोषणा की थी. बाउंस ने रविवार को एक बयान में कहा कि उसका कंज्यूमर इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘इनफिनिटी’ 2 दिसंबर को घरेलू बाजार में पेश किया जाएगा और इसकी बुकिंग भी उसी दिन से शुरू हो जाएगी.

    ये भी पढ़ें- Mutual Funds: इस फंड में एक लाख के निवेश पर 41.46 लाख रु. का रिटर्न मिला, जानिए कितना समय लगा

    अगले साल शुरू होगी डिलीवरी
    कंपनी ने मुताबिक, इस स्कूटर की आपूर्ति हालांकि अगले वर्ष की शुरुआत से होगी. पूर्ण रूप से देश में बनी इस स्कूटर को 499 रुपये के एडवांस पेमेंट के साथ बुक किया जा सकता है. बाउंस इनफिनिटी स्कूटर में स्मार्ट और हटाने जाने योग्य लिथियम-आयन बैटरी होगी, जिसे ग्राहक अपनी सुविधा और जरूरत के अनुसार निकालकर कहीं भी चार्ज कर सकते हैं. कंपनी घरेलू बाजार की क्षमता को देखते हुए दक्षिण भारत में एक और प्लांट स्थापित करने पर विचार कर रही है.

    Tags: Auto News, Electric Scooter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर