Tata Motors की टियागो कार को केवल 3,555 रुपये की EMI पर घर लाए, जानिए कीमत और फीचर्स

3,555 रुपये की EMI पर घर लाए टाटा टियागो.

Tiago कार में 1.2 लीटर का 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 113Nm का टॉर्क और 86Ps की पावर जेनरेट करता है. कार का यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और आटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए टाटा टिआगो पर कम EMI का विकल्प पेश किया है. टाटा टिआगो कंपनी की एक लो बजट एंट्री लेवल कार है, जो सेफ्टी और फीचर्स के मामले में अपने सेगमेंट में बाकि कारों को टक्कर देती है. सेफ्टी के लिए इस कार को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार की रेटिंग प्राप्त है.

    टाटा की यह कार कुल 10 वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमे XE, XT(O), XT, XTA, XZ, XZA, XZ+, XZ+ DT, XZA+ और XZA+ DT शामिल हैं. टाटा की इस कार की कीमत 4.99 लाख रुपये से 6.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. कम बजट वाले ग्राहकों के लिए यह कार एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है. कंपनी इस कार को ग्राहकों के बजट को धयान में रखते हुए मात्र 3,555 रुपये की EMI के साथ खरीदने का मौका दे रही है.

    यह भी पढ़ें: जानिए महिंद्रा बोलेरो Neo का माइलेज और फीचर्स, यहां पढ़ें इसके बारे में...

    फीचर्स
    कंपनी ने इस कार में 15 इंच के अलॉय व्हील के साथ रियर डीफॉगर वाइपर दिया है. कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें 7 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो से जोड़ा जा सकता है. इसके साथ इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हरमन का 8-स्पीकर साउंड सिस्टम और कूल्ड ग्लवबॉक्स शामिल हैं. कार के AMT वेरिएंट में ‘स्पोर्ट’ मोड और क्रीप फंक्शन जैसे एडिशनल फीचर्स दिए गए हैं. सेफ्टी फीचर के तौर पर इस कार में EBD के साथ ABS, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, डुअल फ्रंट एयरबैग और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: Hyundai Alcazar फाइनेंस कराए जीरो प्रोसेसिंग फीस पर, SBI दे रहा है शानदार मौका

    इंजन और माइलेज
    टाटा ने इस कार में 1.2 लीटर का 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 113Nm का टॉर्क और 86Ps की पावर जेनरेट करता है. कार का यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और आटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है. टाटा टिआगो 23.84 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.