• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • 0% Interest EMI पर घर लाए TVS NTORQ स्कूटर, जानिए पूरा ऑफर

0% Interest EMI पर घर लाए TVS NTORQ स्कूटर, जानिए पूरा ऑफर

टीवीएस के इस स्कूटर को 0 % ईएमआई इंटरेस्ट पर  घर ला सकते हैं.

टीवीएस के इस स्कूटर को 0 % ईएमआई इंटरेस्ट पर घर ला सकते हैं.

TVS NTorq में 124.8cc का सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है, जो 9.38PS की पावर और 10.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. TVS का ये 125 CC स्कूटर बाजार में मौजूद अप्रीलिया एसआर 125, हीरो मेस्ट्रो एज 125, होंडा ग्राजिया और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 स्कूटर्स को सीधा टक्कर देता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीवीएस मोटर अपने NTorq स्कूटर पर स्पेशल ऑफर लेकर आई है. जिसमें अगर आप इस स्कूटर को EMI के ऑप्शन में खरीदते है तो आपको इस No Cost EMI का ऑफर मिलेगा. आपको बता दें TVS NTorq स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 76,407 रुपये है और ये स्कूटर 4 वेरिएंट और 11 कलर्स में उपलब्ध है. आइए जानते है TVS मोटर्स के पूरे ऑफर के बारे में...

    TVS NTorq 125 पर ऑफर - कंपनी की ओर से इस स्कूटर पर नो ईएमआई कॉस्ट का ऑफर दिया जा रहा है. ये ऑफर केवल 3 महीने और 6 महीने की EMI ऑप्शन पर दिया जा रहा है. वहीं इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको क्रेडिट कार्ड से भुगतान करना होगा. इसके साथ ही ये ऑफर सीमित समय के लिए है यानी केवल 15 जून तक ही अवेलेबल है.

    यह भी पढ़ें: Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर अब इस शहर में भी मिलेगा, जानिए सबकुछ

    इसलिए सबसे ज्यादा किया जाता है पसंद - कंपनी ने भले ही इसकी कीमतों में इजाफा कर दिया है, पर इसके बावजूद भी ये स्कूटर भारत में बिकने वाले स्कूटर्स में खासा पसंद किया जाता है. इसके साथ ही ये स्कूटर एक वैल्यू फॉर मनी स्कूटर भी है. कंपनी ने इसमें शानदार लुक, हाई परफॉरमेंस इंजन,मॉडर्न फीचर्स के साथ ब्लूटूथ-इनेबल फुली डिजिटल कंसोल दिया है, जिससे ये स्कूटर बाकी स्कूटर्स से ख़ास हो जाता है. भारत में 1 अप्रैल से होंडा, बजाज, यामाहा और हीरो जैसी दिग्गज बाइक मेकर कंपनियों ने अपने मॉडल्स की कीमत में इजाफा किया है.

    यह भी पढ़ें: Maruti Dzire का सीएजी वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

    Tvs Nltord का इंजन - इसके दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी ने TVS NTorq में 124.8cc का सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है, जो 9.38PS की पावर और 10.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.TVS का ये 125 CC स्कूटर बाजार में मौजूद अप्रीलिया एसआर 125, हीरो मेस्ट्रो एज 125, होंडा ग्राजिया और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 स्कूटर्स को सीधा टक्कर देता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज