BS6 Harley-Davidson के इस मॉडल की भारत में बड़ी कीमत, जानें नई प्राइज

BS6 Harley-Davidson के इस मॉडल की भारत में बड़ी कीमत, जानें नई प्राइज
हार्ले-डेविडसन ने भारत में Iron 883 मॉडल की कीमत में की वृद्धि

हार्ले-डेविडसन दुनिया के सबसे बड़े मोटरसाइकिल निर्माताओं में से एक है. जिसने BS6 Harley-Davidson Iron 883 की कीमत भारत में 12000 बढ़ा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 22, 2020, 11:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोविड -19 के कारण लगे लॉकडाउन-5 और अनलॉक 1.0 के बीच कई निर्माताओं ने कार और बाइक की कीमत बढ़ा दी है. प्रसिद्ध अमेरिकी बाइक निर्माता हार्ले-डेविडसन ने भी भारत में Iron 883 मॉडल की कीमत में वृद्धि की. हार्ले-डेविडसन दुनिया के सबसे बड़े मोटरसाइकिल निर्माताओं में से एक है. कंपनी के इस स्पोर्ट्स मॉडल की पहले 9.26 लाख रुपये कीमत थी जिसमें 12,000 रुपये की वृद्धि की गई है. जिससे BS6 Harley-Davidson Iron 883 की नई कीमत बढ़कर 9.38 लाख रुपये (दोनों कीमतें, X-शोरूम) हो गई.

स्पेसिफिकेशन
इसमें 883cc का V-ट्विन, एयर-कूल्ड इंजन है जो इलेक्ट्रॉनिक सिक्यून्शियल पोर्ट फ्यूल इंजेक्शन (ईएसपीएफआई) के साथ आता है और 50 bhp का पावर और 70 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. चेन प्राइमरी ड्राइव मैकेनिज्म के जरिए पावर ट्रांसमिट करता है. सस्पेंशन सिस्टम में 39mm शोवा टेलिस्कोपिक फोर्क्स शामिल हैं और पीछे की तरफ एडजस्टेबल ट्विन शॉक एब्जॉर्बर हैं. बाइक को दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं और ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) मानक के रूप में पैकेज का एक हिस्सा है.

डिजाइन
डिजाइन के मामले में बाइक में ओवल शेप का फ्यूल टैंक, कटा हुआ फेंडर के साथ एक गोल हेडलैंप अपफ्रंट मिलता है इसके अलावा, बाइक एक ऑल-ब्लैक स्टाइल के साथ आती है. इसमें ओडोमीटर, टाइम-ऑफ-द-क्लॉक, ड्यूल ट्रिपमीटर, कम फ्यूल वार्निंग लाइट, लो ऑयल प्रेशर लाइट, इंजन डायग्नोस्टिक्स रीडआउट, एलईडी इंडिकेटर लाइट्स और बहुत कुछ है. 2020 आयरन 883 चार कलर में उपलब्ध है. ब्लैक डेनिम, बाराकुडा सिल्वर डेनिम, रिवर रॉक ग्रे और स्कॉर्चिड ऑरेंज / सिल्वर फ्लक्स.



ये भी पढ़ें : Royal Enfield की दमदार 'Kamala' जीत चुकी है टॉप अवार्ड- जानें क्या है कीमत और खासियत

Harley-Davidson ने अभी कुछ समय पहले ही मॉडल Street Rod में डिस्काउंट ऑफर किया था. बाइक में एक ही 749cc लिक्विड-कूल्ड वी-ट्विन इंजन मिलता है. बाइक पीक टॉर्क आउटपुट 65nm, जो 4,000 rpm पर उपलब्ध है. स्ट्रीट 750 की तुलना में टॉर्क आउटपुट 6 nm ज्यादा है. भारतीय बाजार में हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट रॉड का मुकाबला ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन और कावासाकी वल्कन एस से है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज