• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Honda की दमदार बाइक Livo BS6 हुई लॉन्च- जानें क्या है खासियत और कीमत

Honda की दमदार बाइक Livo BS6 हुई लॉन्च- जानें क्या है खासियत और कीमत

Honda Livo BS6

Honda Livo BS6

होंडा (Honda) ने Livo का BS-VI वर्जन 69,422 रुपये (X-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया है. बाइक 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है

  • Share this:
    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने मंगलवार को अपनी 110-cc बाइक Livo का BS-VI वर्जन 69,422 रुपये (X-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया है. बाइक 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक. HMSI के निदेशक यदविंदर सिंह गुलेरिया (सेल्स एंड मार्केटिंग) ने एक बयान में कहा, "हमारे ब्रांड में ग्राहक विश्वास और विश्वास को मजबूत करता है, Livo BS6 नवीनतम तकनीक और शानदार डिजाइन से लैस अपने सेगमेंट में एक स्टाइलिश बाइक है.

    नई Livo BS 6 में 110cc PGM-FI HET (Honda Eco Technology) का इंजन है जो कि एन्हांस्ड स्मार्ट पावर (eSP) को बढ़ाता है जिससे यह 74 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देगी.

    इस बाइक में 4-स्पीड ट्रांसमिशन गियर बॉक्स दिया गया है. लेटेस्ट Livo के नए अवतार में हेडलाइट में कुछ बदलाव किए हैं. टेल लाइट को भी थोड़ा पीछे की तरह मोड़ा गया है. साथ ही इसके स्पोर्टी डिज़ाइन को पहले की तरह ही रखा गया है. इसमें डिजिटल एनालॉग मीटर दिया गया और इससे उम्मीद की जा रही है कि यह नए आकर्षक रंगों और शानदार ग्राफिक्स को स्पोर्ट करेगी. बाइक में पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल सस्पेंशन हैं. इक्विलाइज़र के साथ कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम में भी उपलब्ध है.

    ये भी पढ़ें : होंडा ने शुरू की नई बाइक Africa Twin​ ​डिलीवरी, कीमत ₹15.35 लाख से शुरू

    BS6 में नए फीचर्स में Honda Livo DC हेडलैंप, इंटीग्रेटेड हेडलैंप बीम और पासिंग स्विच और इंजन स्टार्ट / स्टॉप स्विच शामिल हैं. नवीनतम कंसोल में बाईं ओर एक एनालॉग स्पीडोमीटर है जो फ्यूल, लीवर बार, टाइम, स्पीड और दूरी को दिखाता है. इसमें एक आरामदायक (+17 मिमी) लंबी सीट है.

    यह चार कलर में उपलब्ध है, एथलेटिक ब्लू मेटालिक, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, इंपीरियल रेड मेटैलिक और ब्लैक.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज