Bullet Thali : 60 मिनट में खत्म करें पूरा खाना और जीतें Royal Enfield Bike

बुलेट थाली खत्म करने वाले को मिलेगी रॉयल एनफील्ड बाइक.

बुलेट थाली खत्म करने वाले को मिलेगी रॉयल एनफील्ड बाइक.

Bullet Thali : कस्टमर्स (Customers) को अपने ऑफर का विश्वास दिलाने के लिए पुणे के शिवराज रेस्टोरेंट के बाहर 6 नई रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बाइक भी खड़ी कर दी गई है. जिससे जो लोग Bullet Thali को 60 मिनट में खत्म करके जीतें उन्हें तुरंत ऑफर (Offer) के तरह Royal Enfield बाइक सुपुर्द कर दी जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:53 PM IST
  • Share this:
पुणे.  कोरोना महामारी के वजह से संकट में खड़ी होटल-रेस्टोरेंट इंडस्ट्री में नई जान फूंकने के लिए एक व्यवसायी ने अनोखा तरीका निकाला. Pune के पास वडगांव मावाल इलाके में स्थित शिवराज रेस्टोरेंट के मालिक अतुल वाईकर ने कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए बेहतरीन ऑफर शुरू किया है. इस ऑफर के तहत आपको 60 मिनट में 4 किलो की Bullet Thali को खत्म करना होगा. यदि आप इस थाली को दिए गए समय में खत्म कर देंगे. तो आप नई Royal Enfield Bike जीत जाएंगे. आइए शिवराज रेस्टोरेंट के ऑफर के बारे में जानते है सबकुछ.

Bullet Thali- कोरोना काल में शिवराज रेस्टोरेंट के मालिक अतुल वाईकर का काम मंदा हो गया था. ऐसे में कस्टमर्स को अपनी ओर खींचने के लिए शिवराज रेस्टोरेंट के मालिक ने 4 किलो की स्पेशल थाली शुरू की. जिसको 60 मिनट में खत्म करने वाले के लिए उन्होंने रॉयल एनफील्ड बाइक जीतने का उपहार भी घोषित किया. जिसके बारे में जानकार अब रेस्टोरेंट में कस्टमर्स की भीड़ जुटने लग गई और कई लोगों ने इस थाली को 60 मिनट में खत्म करके जीतने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: Driving License: डुप्लीकेट ड्राइविंग लाइसेंस के लिए कैसे करें अप्लाई? जानें यहां



अभी तक एक शख्स ने जीती बाइक- कस्टमर्स को अपने ऑफर का विश्वास दिलाने के लिए शिवराज रेस्टोरेंट के बाहर 6 नई रॉयल एनफील्ड बाइक भी खड़ी कर दी गई है. जिससे जो लोग इस थाली को 60 मिनट में खत्म करके जीतें उन्हें तुरंत ऑफर के तरह रॉयल एनफील्ड बाइक सुपुर्द कर दी जाए. लेकिन अभी तक इस ऑफर में एक ही व्यक्ती जीत दर्ज कर सकता है जो कि सोलापुर जिले के रहने वाले सोमनाथ पवार है. रेस्टोरेंट मालिक ने सोमनाथ पवार को जीतते ही बाइक इनाम के तौर पर दे दी.
यह भी पढ़ें: Maruti, Hyundai और Renault की सबसे बेहतरीन कार, जो माइलेज में है बेस्ट

थाली की कीमत 2500 रुपये, सभी नॉनवेज- इस रेस्टोरेंट में छह तरह की थाली परोसी जाती है. हर थाली की कीमत 2500 रुपये है. इन थालियों में बुलेट थाली के अलावा रावण थाली, मालवानी फिश थाली, पहलवान मटन थाली, बकासुर चिकन थाली और सरकार मटन थाली. सभी थालियां नॉनवेज टाइप में है. 

दूसरों का चैलेंज देखने भी आते लोग- हालांकि कुछ ही ग्राहक थाली चैलेंज लेने के लिए यहां आते हैं लेकिन अधिकतर का मकसद दूसरों को ये चैलेंज लेते हुए देखना होता है. अन्य कस्टमर्स के लिए रेस्टोरेंट में थाली के अलावा खाने के और विकल्प भी मौजूद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज