Honda की इस बाइक पर मिल रहा है बम्पर कैशबैक, जानिए कैसे मिलेगा फायदा

होंडा अपनी इस बाइक पर दे रही है शानदार डिस्काउंट.

Honda unicorn में 240mm का डिस्क ब्रेक और पिछले हिस्से में 130 mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है. बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में मोनो शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन दिया गया है. बाइक में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ साथ ट्यूबलेस टायर भी दिया गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. जापानी टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी Honda भारत में काफी पॉपुलर है, अब होंडा ने भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों के लिए अपने बाइक्स और स्कूटर पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. हाल ही में कंपनी अपने पॉपुलर स्कूटी Activa, Hornet और  X-Blade के खरीद पर कैशबैक की घोषणा की थी, अब कंपनी अपने कम्यूटर बाइक Honda unicorn की खरीद पर अपने कस्टमर्स को शानदार कैशबैक दे रहा है. कंपनी अपने इस बाइक के खरीद पर 5% तक का कैशबैक दे रही है. हालांकि यह ऑफर केवल  स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) क्रेडिट कार्ड के माध्यम से EMI ट्रांजेक्शन करने पर ही उपलब्ध है. 

    यह ऑफर सिर्फ एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए ही मान्य होगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को अपने एसबीआई क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रांजैक्शन करनी होगी और इसके लिए न्यूनतम ट्रांजेक्शन 40,000 रुपये तक का होना चाहिए. इस ऑफर का इस्तेमाल ग्राहक अपने कार्ड से सिर्फ एक बार ही कर सकते है. कंपनी ने बाइक की बुकिंग के तरीके को बहुत आसान बनाया है, जिसमे बुकिंग के लिए ग्राहक को कोई भी डॉक्यूमेंट और डाउन पेमेंट नहीं देनी होगी. इस ऑफर के तहत कंपनी Honda Unicorn की बुकिंग पर 3,500 रुपए तक का ही अधिकतम कैशबैक दे रही है. कंपनी का ये ऑफर 30 जून तक ही वैध रहेगा. 

    यह भी पढ़ें: जानिए कैसे केवल 724 रुपये खर्च करके आप इलेक्ट्रिक बाइक बनाना सीख सकते है, मिलेगी 150Km रेंज

    Honda unicorn के फीचर्स - जहां तक फीचर्स की बात है तो इसके फ्रंट में 240mm का डिस्क ब्रेक और पिछले हिस्से में 130 mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है. बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में मोनो शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन दिया गया है. बाइक में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ साथ ट्यूबलेस टायर भी दिया गया है. 

    यह भी पढ़ें: BMW की पहली मेड इन इंडिया X7 M50d SUV लॉन्च हुई, महज 5.4 सेकेंड में पकड़ती है 100Km की रफ्तार

    Honda unicorn का इंजन - यह बाइक भारतीय बाजार में केवल सिंगल वैरिएंट में ही उपलब्ध है, कंपनी ने इस बाइक में 162.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है जो कि 12.7bhp की पावर और 14 Nm का टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने बाइक को तीन अलग कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा है. इस बाइक की कीमत कीमत 97,356 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.