• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Bajaj Avenger, Pulsar 150 और Yamaha FZ बाइक खरीदें केवल 50 हजार रुपये में, 7 दिन के ट्रांयल के साथ मिलेगी एक साल की वारंटी

Bajaj Avenger, Pulsar 150 और Yamaha FZ बाइक खरीदें केवल 50 हजार रुपये में, 7 दिन के ट्रांयल के साथ मिलेगी एक साल की वारंटी

बजाज और यामाहा की बाइक खरीदें केवल 50 हजार रुपये में.

बजाज और यामाहा की बाइक खरीदें केवल 50 हजार रुपये में.

Cars 24 पर लिस्टेंड ये बाइक 20016 का मॉडल है और इसकी कीमत केवल 42 हजार रुपये है. वहीं ये बाइक अभी तक केवल 54,833 किमी चली है. इसके साथ ही अगर आप इस बाइक को खरीदतें हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. नई बाइक आज के समय में एक लाख रुपये से कम की नहीं आ रही. दूसरी ओर कोरोना महमारी ने लोगों की आमदनी भी सीमित कर दी है. जिसके चलते सभी लोग नई बाइक नहीं खरीद सकते. इसलिए हम आपके लिए ऐसी सेकंड हैंड बाइक की जानकारी लेकर आए हैं. जो कंडीशन और परफॉर्मेंस में नई बाइक से कम नहीं हैं. जिनको खरीदने पर आपको 7 दिन का फ्री ट्रायल और 1 साल की वारंटी मिलेगी. आइए जानते हैं इसके बारे में...

    Bajaj Avenger - Cars24 पर लिस्टेंड बजाज एवेंजर बाइक 2017 का मॉडल है. जिसकी कीमत केवल 50 हजार रुपये है. वहीं ये बाइक केवल 29,471 किमी ही चली है और अगर आप इस बाइक को खरीदतें हैं आप इसके थर्ड ओनर होंगे. इसके साथ ही इस बाइक का इंश्योरेंस भी एक्सपायर हो गया है.

    यह भी पढ़ें: अपने मन पसंद कलर में खरीदें Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी ने मांगे सजेशन, ऐसे करें अप्लाई

    Bajaj Pulsar 150 - Cars 24 पर लिस्टेंड ये बाइक 20016 का मॉडल है और इसकी कीमत केवल 42 हजार रुपये है. वहीं ये बाइक अभी तक केवल 54,833 किमी चली है. इसके साथ ही अगर आप इस बाइक को खरीदतें हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. इसके साथ ही इस बाइक का इंश्योरेंस एक्सपायर हो गया है.

    यह भी पढ़ें: Bajaj बनाने जा रही है फ्रीराइड नाम से इलेक्ट्रिक व्हीकल, जानिए कब तक होगा लॉन्च

    Yamaha FZ S - Cars 24 पर लिस्टेट यामाहा की इस बाइक की कीमत केवल 46 हजार रुपये है और ये बाइक 2016 का मॉडल है. वहीं इस बाइक को खरीदने पर आपको 7 दिन का फ्री ट्रायल और 1 साल की वारंटी मिलेगी. यामाहा की ये बाइक अभी तक केवल 35,074 किमी ही चली है और अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. वहीं इसका इंश्योरेंस एक्सपायर हो गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज