आधे से भी कम कीमत में खरीदें Bajaj Avenger, Royal Enfield और होंडा CB बाइक, जानें सबकुछ

बजाज, हीरो और रॉयल एनफील्ड की सेकंड हैंड बाइक खरीदें.

बजाज, हीरो और रॉयल एनफील्ड की सेकंड हैंड बाइक खरीदें.

Droom वेबसाइट के अनुसार ये बाइक 2016 का मॉडल है और इसमें आपको 150cc का इंजन मिलेगा. वहीं ये बाइक कुल 40 हजार किमी चली है और इसकी कीमत केवल 35,238 रुपये है.

  • Share this:
नई दिल्ली. पुरानी बाइक का नाम सुनते ही आपके मन में कई सवाल उठते है. जिसमें से एक सबसे बड़ा सवाल होता है कि, क्या पुरानी बाइक खरीदना फायदे का सौदा हो सकता है. यदि हम आपके इस सवाल का जवाब दें. तो हम यही कहेंगे कि, यदि आप सोच समझकर और जांच परख कर पुरानी बाइक्स खरीदते है. तो बेशक ये फायदे का सौदा हो सकता है. क्योंकि जिन लोगों के पास सीमित बजट है. उन्हें पुरानी बाइक्स मे कुछ बेहतरीन ऑप्शन मिल सकते है. इसके साथ ही यदि आप बाइक चलाना सीख रहे है तो आपको पुरानी बाइक से ही शुरुआत करनी चाहिए. क्योंकि कई बार नई बाइक से सीखने में बड़ा नुकसान हो सकता है. आइए जानते है कुछ ऐसी ही पुरानी बाइक्स के बारे में जिन्हें आप अपनी जरूरत के मुताबिक आसानी से खरीद सकते हैं.

Bajaj Avenger Street - Droom वेबसाइट के अनुसार ये बाइक 2016 का मॉडल है और इसमें आपको 150cc का इंजन मिलेगा. वहीं ये बाइक कुल 40 हजार किमी चली है और इसकी कीमत केवल 35,238 रुपये है.

यह भी पढ़ें: Anand Mahindra ने जताई चिंता, भारत खो सकता है जुगाड़ का खिताब! यहां पढ़ें वजह

Honda CB Trigger - Droom वेबसाइट पर लिस्टेड Honda CB Trigger बाइक 2014 का मॉडल है. इस बाइक में आपको 150cc का इंजन मिलेगा और ये बाइक कुल 14,500 किलोमीटर तक ही चली है. यदि आप इस बाइक को खरीदते है तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. वहीं आप इस बाइक को केवल 45 हजार रुपये में खरीद सकते हैं.
यह भी पढ़ें: Hyundai की Bayon SUV 2 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

Royal Enfield Thunderbird - इस वेबसाइट पर ही आपको रॉयल एनफील्ड की Thunderbird बाइक खरीदने का मौका भी मिलेगा. ये बाइक 2006 का मॉडल है और इस बाइक में आपको 350cc का इंजन मिलेगा. रॉयल एनफील्ड की ये बाइक 55 हजार किलोमीटर चली है. यदि आप इस बाइक को खरीदते है तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. वहीं रॉयल एनफील्ड Thunderbird बाइक को आप केवल 45 हजार रुपये देकर अपने घर ले जा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज