• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • आधी से भी कम कीमत पर खरीदें, Bajaj V12, Apache RTR और TVS Radeon, जानिए सबकुछ

आधी से भी कम कीमत पर खरीदें, Bajaj V12, Apache RTR और TVS Radeon, जानिए सबकुछ

cars24 पर आपको आधी कीमत पर मिलेगी सेकंड हैंड बाइक.

cars24 पर आपको आधी कीमत पर मिलेगी सेकंड हैंड बाइक.

Cars 24 वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंदीदा बाइक आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकते है. ये बाइक बेशक सेकंड हैंड बाइक होती हैं. लेकिन इनकी कंडीशन काफी बेहतर होती है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. हर घर में टू-व्हीलर्स में एक ना एक बाइक जरूर होती है. इसकी सबसे बड़ी वजह होती है कि, बाइक स्कूटर की अपेक्षा कम पेट्रोल यूज करती है और ज्यादा माइलेज देती है. इसके साथ ही बाइक लुक में तो बेहतर होती है. इसके साथ ही पार्किंग में कम स्पेस लेती है. ऐसे में अगर हम आपको बताए कि, आप Bajaj V12, Apache RTR और TVS Radeon बाइक को आधी कीमत से भी कम दाम पर खरीद सकते हैं. तो आपको विश्वास नहीं होगा.

    लेकिन ऐसा संभव है. आप Cars 24 वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंदीदा बाइक आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकते है. ये बाइक बेशक सेकंड हैंड बाइक होती हैं. लेकिन इनकी कंडीशन काफी बेहतर होती है. इसके साथ ही Cars24 अपने यहां लिस्टेड बाइक पर 1 साल की वांरटी और 7 दिन का फ्री ट्रायल देता है.

    यह भी पढ़ें: Mahindra Thar के चुनिंदा मॉडल के लिए करना होगा लंबा इंतजार, जानिए कितना हुआ वेटिंग पीरियड

    Bajaj V12 - बजाज की ये बाइक 2017 का मॉडल है और इसकी कीमत केवल 36 हजार रुपये है. वहीं ये बाइक अभी तक कुल 65,772 km तक ही चली है. अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. इसके साथ ही इस बाइक का इंश्योरेंस एक्सपायर्ड हो चुका है और मौजूदा ओनर के पास इसकी ओरिजनल RC मौजूद है.

    Apache RTR 180 - टीवीएस की ये बाइक 2018 का मॉडल है और इसकी कीमत 72 हजार रुपये है. ये बाइक अभी तक कुल 27,996 किमी ही चली है. अगर आप इस बाइक को खरीदतें हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. वहीं इसका इश्योरेंस एक्सपायर्ड हो चुका है और इसके ओनर के पास इसकी RC मौजूद नहीं है.

    यह भी पढ़ें: Tata Nexon, Altroz और Harrier का डार्क एडिशन जल्द होगा लॉन्च्र, जानिए कब शुरू होगी बुकिंग

    TVS Radeon - टीवीएस की ये बाइक 2019 का मॉडल है और इसकी कीमत 50 हजार रुपये है. ये बाइक अभी तक कुल 29,656 km चली है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. वहीं इस बाइक का इंश्योरेंस एक्सपायर्ड हो चुका है और इसके ओनर के पास इसकी डुपलिकेट RC मौजूद है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज