Honda Activa और Aviator खरीदें 30 हजार रुपये से कम में, मिलेगी 12 महीने की गारंटी, जानें पूरा ऑफर

होंडा के स्कूटर बेहत सस्ती कीमत पर Cars24 वेबसाइट पर उपलब्ध हैं.

होंडा के स्कूटर बेहत सस्ती कीमत पर Cars24 वेबसाइट पर उपलब्ध हैं.

Honda Activa स्कूटर केवल 14 किमी ही चला है. अगर आप इस स्कूटर को खरीदते है तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. इसके साथ ही इसके फर्स्ट ओनर के पास आरसी मौजूद है. वहीं इसका इंश्योरेंस अक्टूबर 2021 तक वैलिड है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना महामारी ने लोगों को पर्सनल व्हीकल की अहमियत समझा दी है. लेकिन बजट की कमी के चलते ज्यादातर लोग अपने पसंदीदा वाहन नहीं खरीद पा रहे है. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी जानकारी लेकर आए है जहां आपको सीमित बजट में अपने पसंदीदा वाहन मिल जाएगे. अगर आप भी सीमित बजट में व्हीकल खरीदना चाहते हैं तो आपको Cars24 वेबसाइट पर विजिट करनी चाहिए. जहां आपको सीमित बजट में आसानी से व्हीकल्स मिल जाएंगे. आइए जानते है इसके बारे में सबकुछ.

Honda Activa - Cars24 वेबसाइट पर मौजूद होंडा एक्टिवा की कीमत केवल 29 हजार रुपये है और ये 2013 का मॉडल है. वहीं वेबसाइट की ओर से इस स्कूटर पर 12 महीने की गारंटी भी दी जा रही है. अगर आप सस्ती कीमत में बेहतर कंडीशन में टू-व्हीलर खरीदना चाहते हैं. तो आपके लिए ये एक बेहतर ऑप्शन हो सकता हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच Swiggy का बड़ा फैसला, अब हफ्ते में सिर्फ 4 दिन काम करेंगे उसके कर्मचारी

Honda Activa की डिटेल - व्हाइट कलर का ये स्कूटर केवल 14 किमी ही चला है. अगर आप इस स्कूटर को खरीदते है तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. इसके साथ ही इसके फर्स्ट ओनर के पास आरसी मौजूद है. वहीं इसका इंश्योरेंस अक्टूबर 2021 तक वैलिड है.
Honda Aviator - Cars24 वेबसाइट पर होंडा का ही एक और स्कूटर मौजूद है. जिसका नाम Aviator है और इसकी कीमत केवल 26 हजार रुपये है. ये स्कूटर 2014 का मॉडल है और इसपर Cars24 की ओर से 24 महीने की गारंटी दी जा रही है. अगर आपको होंडा के टू-व्हीलर पसंद है तो आप इसे खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 7,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर लाए TVS का ये टू-व्हीलर, जानें पूरा ऑफर

Honda Aviator की डिटेल - व्हाइट कलर का ये स्कूटर 2014 का मॉडल है और ये केवल 31,800 किमी ही चला हैं. वहीं अगर आप इसको खरीदते हैं तो आप इसके थर्ड ओनर होंगे. दूसरी ओर इसका इंश्योरेंस एक्सपार्य हो चुका है जो कि आपको दोबारा कराना होगा. लेकिन इसके मालिक के पास इसकी आरसी मौजूद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज