सस्ते में खरीदें Honda Activa EMI केवल 2,307 रुपये, जानिए पूरा ऑफर

होंडा एक्टिवा पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

कंपनी ने इस नई Activa 6G स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स दिया है. जिसमे साइलेंट ACG स्टार्टर मोटर जो कि स्कूटर को बिना किसी आवाज के स्टार्ट करता है, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जिसमे आपको बेसिक जानकारी के साथ स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर और फ्यूल स्टेटस जैसी जानकारियां मिलेंगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Honda Activa देश की सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा बेचीं जाने वाली स्कूटर है. कंपनी ने पिछले साल ही इसके सिक्स्थ जनरेशन मॉडल को बाजार में लॉन्च किया था. दिखने में बेहद ही स्टाइलिश और पावरफुल इंजन के साथ इस स्कूटर की कीमत 66,799 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से 70,044 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है. कंपनी ने इस स्कूटर पर ऑफर पेश किया है जिसके तहत आप आसान किस्तों में इस पॉपुलर स्कूटर को खरीद सकते है. 

    Honda Activa पर मिलेगी फाइनेंस की सुविधा- कंपनी के वेबसाइट पर उपलब्ध EMI कैलकुलेटर के अनुसार आप अगर इस मशहूर स्कूटर के एंट्री लेवल मॉडल को फाइनेंस करवाते है तो आपको 2307 रुपये हर महीने मासिक किश्त देनी पड़ेगी. इस वैरिएंट की शोरूम प्राइस 66,799 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) है, और आप यदि 16,711 का डाउन पेमेंट करते है तो आपको 50,000 रुपये को फाइनेंस कराना होगा और इस पर कंपनी आपसे 10% की दर से 2 साल में 5,374 रुपये बतौर ब्याज लेगी. मतलब ब्याज सहित कुल भुगतान 55,374 रुपये का करना होगा.

    यह भी पढ़ें: Mahindra Scorpio, Bolero सहित इन कारों पर मिल रहा है 3 लाख रुपये का डिस्काउंट, जानें पूरा ऑफर

    Honda Activa के फीचर्स - कंपनी ने इस नई Activa 6G स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स दिया है. जिसमे साइलेंट ACG स्टार्टर मोटर जो कि स्कूटर को बिना किसी आवाज के स्टार्ट करता है, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जिसमे आपको बेसिक जानकारी के साथ स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर और फ्यूल स्टेटस जैसी जानकारियां मिलेंगी. कंपनी ने इस स्कूटर में इंजन किल स्विच जैसे फीचर्स भी इस स्कूटर में शामिल किया है. इस स्कूटर में हेडलाइट LED दिया है.  इस स्कूटर के दोनों पहियों में 130mm का ड्रम ब्रेक और कॉम्बो ब्रेकिंग सिस्टम को बतौर स्टैंडर्ड रखा गया है. इसके साथ ही फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन के साथ 12 इंच का व्हील दिया गया है, वही पिछले व्हील पहले कि तरह 10 इंच का है. 

    यह भी पढ़ें: फाइनेंस कराके खरीदने वाले हैं कार तो होगा नुकसान, लीज पर Car लेने से होगा ये फायदा, जानें सबकुछ

    Honda Activa का इंजन - इस स्कूटर में सिंगल सिलेंडर इंजन का प्रयोग किया गया है जिसकी क्षमता 109.51cc है, और ये इंजन 7.79PS की पावर और 8 .79 NM का टॉर्क जनरेट करता है. इसके BS4 मॉडल के कम्पैरिजन में इसके पावर में हलकी गिरावट नोटिस की गई है, लेकिन कंपनी का कहना है की स्कूटर का माइलेज 10% तक बढ़ा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.