• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Hyundai Venue और Honda City खरीदें आधी कीमत पर, यहां मिलेगी वेरिफाइड यूज्ड कार, जानिए सबकुछ

Hyundai Venue और Honda City खरीदें आधी कीमत पर, यहां मिलेगी वेरिफाइड यूज्ड कार, जानिए सबकुछ

हुंडई और होंडा जैसी कंपनी की यूज्ड कार आपको Cars24 पर रीजनेबल प्राइस पर मिल जाएगी.

हुंडई और होंडा जैसी कंपनी की यूज्ड कार आपको Cars24 पर रीजनेबल प्राइस पर मिल जाएगी.

सेकेंड हैंड कार खरीदने की बात आती है तो सबसे पहले नाम आता है Cars24 वेबसाइट का जहां आपको वेरिफाइड यूज्ड कार 1 साल तक वारंटी के साथ 7 दिन का फ्री ट्रायल मिलता है. वहीं यहां आप यूज्ड कार को EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. कोरोना काल में लोगों का पर्सनल व्हीकल की अहमियत समझ में आ गई है. ज्यादातर लोग इसी के चलते फोर व्हीलर खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वहीं आज भी बहुत से लोग ऐसे है जिनके पास नई कार खरीदने के लिए बजट की कमी है. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी जानकारी लेकर आए है. जहां से आप सेकेंड हैंड कार बेहतर कंडीशन में और रिजनेबल प्राइस पर खरीद सकते हैं. आइए जानते है इसके बारे में…

    यहां मिलेगी सेकेंड हैंड कार – सेकेंड हैंड कार खरीदने की बात आती है तो सबसे पहले नाम आता है Cars24 वेबसाइट का जहां आपको वेरिफाइड यूज्ड कार 1 साल तक वारंटी के साथ 7 दिन का फ्री ट्रायल मिलता है. वहीं यहां आप यूज्ड कार को EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, TVS iQube, Ather, Bajaj और Ola, जानिए इनके बारे में…

    Hyundai VENUE – Cars24 वेबसाइट पर लिस्टेड ये कार आप केवल 8 लाख रुपये में खरीद सकते है. अगर इसकी एक्सशोरूम प्राइस की बात करें तो ये 11 लाख रुपये है. वहीं इस कार में आपको पेट्रोल इंजन मिलेगा. इसके साथ ही ये कार केवल 2500 किमी ही चली है और ये 2021 का मॉडल है.

    यह भी पढ़ें: जल्दी कीजिए Toyota Innova होने वाली है महंगी, जानिए कितने रुपये बढ़ेगी कीमत

    Honda City – Cars24 वेबसाइट पर लिस्टेड ये कार 2011 का मॉडल इस कार को आप केवल 3 लाख 22 हजार रुपये में खरीद सकते है. वहीं इस कार पर आपको 7 दिन का फ्री ट्रायल मिलेगा. होंडा की इस कार में आपको पेट्रोल इंजन मिलेगा और ये कार केवल 35,568 किमी ही चली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज