• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • 1.50 लाख रुपये में खरीदें Maruti और Honda की सेडान कार, मिलेगा 7 दिन का फ्री ट्रायल

1.50 लाख रुपये में खरीदें Maruti और Honda की सेडान कार, मिलेगा 7 दिन का फ्री ट्रायल

मारुति और होंडा की सेकेंड हैंड कार पर मिलेगा 7 दिन का फ्री ट्रायल.

मारुति और होंडा की सेकेंड हैंड कार पर मिलेगा 7 दिन का फ्री ट्रायल.

Maruti Swift Dzire LXI कार 2008 का मॉडल है और इसकी कीमत 1 लाख 49 हजार 399 रुपये हैं. वहीं मारुति की ये कार अभी तक कुल 1,43,363 किमी तक ही चली है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके सेकेंड ओनर होंगे. Maruti Swift Dzire में पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कार खरीदना सभी का सपना होता है. लेकिन कोरोना महामारी और महंगाई की वजह से लोगों का ये सपना पूरा होना काफी महंगा हो गया है. क्योंकि कोरोना की वजह से रोजगार के साथ आमदनी पर भी असर पड़ा है. वहीं दूसरी ओर महंगाई भी अपने चरम पर पहुंच गई है.

    ऐसे में हम आपको मारुति और होंडा की सेडान कारों की डिटेल दे रहे हैं. जिनकी कीमत केवल 1.50 लाख रुपये है और इन्हें परखने के लिए आपको फ्री में 7 दिन के ट्रायल की सुविधा भी मिलेगी. आइए जानते है इसके बारे में...

    यह भी पढ़ें: चलता फिरता महल है शाहरुख खान की लग्जरी वैनिटी वैन! कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

    Honda City ZX GXI - Cars24 वेबसाइट पर लिस्ट ये कार 2007 का मॉडल है. अगर आप इस सेडान कार को खरीदना चाहते है तो आपको इसके लिए केवल 1 लाख 38 हजार 499 रुपये देने होंगे. वहीं ये कार कुल 1,55,004 किमी तक ही चली है और आप इस खरीदते हैं तो आप सेकेंड ओनर होंगे. वहीं इसके ट्रिम और ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें पेट्रोल इंजन मिलेगा और ट्रांसमिशन मैनुअल मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: केवल 30 हजार रुपये में खरीदें Honda Activa और Aviator स्कूटर, मिलेगी 12 महीने की गारंटी, जानें सबकुछ

    Maruti Swift Dzire LXI - Cars24 पर दूसरी सेडान कार स्विफ्ट लिस्टेड है. ये कार 2008 का मॉडल है और इसकी कीमत 1 लाख 49 हजार 399 रुपये हैं. वहीं मारुति की ये कार अभी तक कुल 1,43,363 किमी तक ही चली है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके सेकेंड ओनर होंगे. Maruti Swift Dzire में पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज