• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • अपने मन पसंद कलर में खरीदें Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी ने मांगे सजेशन, ऐसे करें अप्लाई

अपने मन पसंद कलर में खरीदें Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी ने मांगे सजेशन, ऐसे करें अप्लाई

ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द होने वाला है लॉन्च. (PC ट्विटर)

ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द होने वाला है लॉन्च. (PC ट्विटर)

Ola ने तमिलनाडु में अपना प्लांट लगाया है. जहां कंपनी 2400 करोड़ रुपये का निवेश कर रही है और उसकी योजना है कि, यहां हर साल करीब 20 लाख टू-व्हीर्ल्स का निर्माण किया जाए. आपको बता दें आने वाले दिनों में ये प्लांट दुनिया का सबसे बड़ा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग प्लांट होगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इससे पहले Ola के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक ट्विट करके लोगों से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए कलर्स का सजेशन मांगा है. उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि, ये समय पेंट आर्डर करने का है! आप ओला स्कूटर पर कौन सा रंग पसंद करेंगे? आपको पहले ही ब्लैक के लिए कवर कर लिया गया है! और क्या? @OlaElectric. वहीं भाविश अग्रवाल के इस ट्विट पर लोग अपनी पसंद के कलर में ओला स्कूटर की डिमांड कर रहे हैं.

    हर साल बनेंगे 20 लाख इलेक्ट्रिक स्कूटर - ओला ने तमिलनाडु में अपना प्लांट लगाया है. जहां कंपनी 2400 करोड़ रुपये का निवेश कर रही है और उसकी योजना है कि, यहां हर साल करीब 20 लाख टू-व्हीर्ल्स का निर्माण किया जाए. आपको बता दें आने वाले दिनों में ये प्लांट दुनिया का सबसे बड़ा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग प्लांट होगा. वहीं कंपनी का दावा है कि, इस प्लांट में करीब 10 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा.





    Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेंगे ये फीचर्स - ओला ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के निर्माण के लिए एम्स्टर्डम की इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी Etergo BV को पिछले साल खरीद लिया था. जानकारी के अनुसार ओला अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में एटर्गो के मशहूर AppScooter की तकनीक का इस्तेमाल करेगी. ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी सांझा नहीं की है.

    यह भी पढ़ें: Mahindra ने शेयर की अपकमिंग XUV700 की पहली झलक, दिखे ऑटो बूस्टर हेडलैम्प्स

    जानकारों के अनुसार ओला Etergo AppScooter में इस्तेमाल किए गए स्वेपेबल बैटरी पैक का इस्तेमाल अपने आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में कर सकता है. ओला का आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 240 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम होगा. ये स्कूटर सिर्फ 4.5 सेकेंड में ही 0 से 45 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ़्तार पकड़ सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज