Detel का ये इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर खरीदें केवल 39,999 रुपये में, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 60km, जानें सबकुछ

Easy Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 60 किमी की रेंज देता हैं.

Easy Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 60 किमी की रेंज देता हैं.

डेटेल ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Easy Plus को पहली बार बीते महीने मुंबई में आयोजित 2021 इंडिया ऑटो शो में दिखाया था. वहीं कंपनी फिलहाल इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को टियर-2 और टियर-3 शहरों में ही लॉन्च करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 2:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की EV स्टार्टअप कंपनी डेटेल ने शुक्रवार को अपना ईजी प्लस इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर लॉन्च कर दिया. कंपनी ने इसकी कीमत 39,999 रुपये रखी है. Easy Plus इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर आपको चार कलर में मिलेगा. जिसमें Red, Yellow, Teal Blue और Royal Blue कलर शामिल है. वहीं कंपनी ने Easy Plus इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बुकिंग भी शुरू कर दी है.

Easy Plus इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बैटरी पैक- डेटेल कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर में 20AH की लिथियम-आयन बैटरी दी है. जिसे फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. वहीं Easy Plus इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सिंगल चार्ज में 60 किमी तक का सफर कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: शैतानी समझदार : जानिए आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करके किसके लिए कही ये बात

Easy Plus इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कैसे मिलेगा- डेटेल ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Easy Plus को पहली बार बीते महीने मुंबई में आयोजित 2021 इंडिया ऑटो शो में दिखाया था. वहीं कंपनी फिलहाल इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को टियर-2 और टियर-3 शहरों में ही लॉन्च करेगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप ऑनलाइन तरीके से बुक कर सकते हैं.
यह भी पढ़ें: China ने आर्मी एरिया में बैन की टेस्ला की इलेक्ट्रिक कार, बताई ये बड़ी वजह

2017 में शुरू हुई डेटेल कंपनी- डेटेल कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक सामान और गैजेट्स के साथ 2017 में शुरुआत की थी. कंपनी ने 2020 में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के सेगमेंट में एंट्री की थी. वहीं कंपनी का हमेशा से ही प्रयास रहा है कि, वह प्रदूषण और पर्यावरण को सुरक्षित रखने वाले वाहनों का निर्माण करें. जिसके चलते कंपनी ने Easy Plus इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर लॉन्च किया हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज