• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • बस 30 हजार रुपये में खरीदें TVS Jupiter और Hero Maestro, जानिए पूरा ऑफर

बस 30 हजार रुपये में खरीदें TVS Jupiter और Hero Maestro, जानिए पूरा ऑफर

टीवीएस और हीरो के स्कूटर यहां मिलेंगे आधी कीमत पर.

टीवीएस और हीरो के स्कूटर यहां मिलेंगे आधी कीमत पर.

हीरो मोटर्स का सबसे पॉपुलर Maestro स्कूटर आप Droom वेबसाइट पर केवल 26,000 रुपये में खरीद सकते हैं. ये स्कूटर सिर्फ 26 हजार किलोमीटर चला है और आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके सेकेंड ओनर होंगे. वहीं इस स्कूटर पर आपको EMI का ऑप्शन भी मिलेगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. कोरोना महामारी ने लोगों को पर्सनल व्हीकल की अहमीयत समझा दी है. लोगों ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट को बाय-बाय करके प्राइवेट व्हीकल से ट्रैवल करना शुरू कर दिया है. इसी वजह से पिछले कई महीनो में फोर व्हीलर और टू-व्हीलर की डिमांड तेजी से बढ़ी है. ऐसे में देश में एक वर्ग ऐसा भी है जो नए वाहन नहीं खरीद सकता, क्योंकि इनकी कीमत काफी ज्यादा होती है. इसीलिए हम आपके लिए सेकेंड हैंड टू-व्हीलर्स की डिटेल लेकर आए हैं, जिनकी कीमत आधी है साथ ही इनकी कंडीशन नए वाहनों की जैसी ही है. आइए जानते है इनके बारे में…

    Hero Maestro – हीरो मोटर्स का सबसे पॉपुलर Maestro स्कूटर आप Droom वेबसाइट पर केवल 26,000 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं ये स्कूटर सिर्फ 26 हजार किलोमीटर ही चला है और आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके सेकेंड ओनर होंगे. वहीं इस स्कूटर पर आपको EMI का ऑप्शन भी मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: Tata Nexon EV की डिमांड हुई तेज, जानिए किन कारों को किया पीछे

    TVS Jupiter – Droom वेबसाइट से टीवीएस जुपिटर को आप केवल 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. इस स्कूटर पर भी वेबसाइट की ओर से EMI का ऑप्शन दिया जा रहा है. वहीं ये स्कूटर केवल 15 हजार किलोमीटर ही चला है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके सेकेंड ओनर होंगे.

    यह भी पढ़ें: Honda City कार में मिलेगा वॉइस कमांड असिस्टेंट फीचर, जानिए पूरी डिटेल

    TVS Ntorq – टीवीएस का ही ये दूसरा स्कूटर भी आपको droom वेबसाइट पर मिल जाएगा. इस स्कूटर के लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे. वेबसाइट पर दी गई डिटेल के अनुसार इसके लिए आपको 45 हजार रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं इस स्कूटर पर आपको EMI का ऑप्शन नहीं मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज