सिर्फ 2,100 रुपये की EMI पर खरीदें TVS Ntorq स्कूटर, जानें पूरा ऑफर

टीवीएस के इस स्कूटर पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

टीवीएस के इस स्कूटर पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

TVS Ntorq में कंपनी ने 124.8cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक के साथ आता है. ये इंजन 10.5Nm का टॉर्क और 9.38PS की दमदार पावर जनरेट करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 2:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत में स्कूटर्स को ख़ासा पसंद किया जाता रहा है और अच्छे स्कूटर की मांग भी बाजार में लगी रहती है. ऐसे में TVS Ntorq एक शानदार और कम खर्च में आने वाला स्कूटर है. कंपनी अपने इस शानदार स्पोर्टी लुक वाले स्कूटर में फाइनेंस के अच्छे ऑफर ले कर आयी है. कंपनी ने इस स्कूटर में ड्रम, डिस्क और रेस एडिशन जैसे तीन वैरिएंट्स दिए हैं. ये स्कूटर देश का पहला ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर वाला स्कूटर है. आइए जानते है इस स्कूटर पर क्या ऑफर चल रहा हैं.

TVS Ntorq पर ऑफर - इस स्कूटर के ऑफर की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गयी है. इस स्कूटर की बुकिंग इसके आधिकारिक डीलरशिप स्टोर या आधिकारिक वेबसाइट से कर सकते हैं. आधिकारिक डीलरशिप स्टोर पर सिर्फ 11,999 रुपये  डाउन पेमेंट और  2,100 रुपये की मासिक किश्त चुका कर इस स्कूटर को घर ला सकते हैं. इस स्कूटर की कीमत 71,095 रुपये से लेकर 81,075 रुपये के बीच है. ये कीमत एक्स शोरूम दिल्ली के अनुसार है.

यह भी पढ़ें: HSRP लगवाने का आज आखिरी दिन, कल से कटेगा 5,500 रुपये का चालान, ऐसे करें अप्लाई

TVS Ntorq के फीचर्स - कंपनी ने इस स्कूटर में डिजिटल कंसोल के साथ स्मार्ट कनेक्टिविटी सिस्टम भी दिया गया जिससे आप अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते है. कंपनी ने इस फीचर को SmartXonnect नाम दिया है. इसके रेस एडिशन वेरिएंट में कंपनी ने हजार्ड लाइट स्विच के साथ LED हेडलैंप दिया है. इस स्कूटर में मिलने वाले ये सब एडवांस फीचर इसको बाकी स्कूटर की तुलना में बेहतर बनाते हैं. इस स्कूटर का वजन पहले वाले मॉडल की तुलना में 2 किलो ज्यादा है.
यह भी पढ़ें: Royal Enfield Classic 350 का अपडेट वर्जन जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

TVS Ntorq का इंजन -  TVS Ntorq  में कंपनी ने 124.8cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक के साथ आता है. ये इंजन 10.5Nm का टॉर्क और 9.38PS की दमदार पावर जनरेट करता है. इसके सभी वेरिएंट्स में फ्रंट डिस्क के साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन और फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज