1.5 लाख में Alto और 2.5 लाख में ऐसे खरीद सकते हैं Swift

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 9:12 AM IST
1.5 लाख में Alto और 2.5 लाख में ऐसे खरीद सकते हैं Swift
मारुति ऑल्टो

एक अच्छी सेकेंड हैंड कार के लिए Maruti Suzuki के True Value का रुख कर सकते हैं. यहां आपको अलग-अलग मॉडल की वॉरंटी वाली सर्टिफाइड कार मिल जाएगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2019, 9:12 AM IST
  • Share this:
अगर आप इस समय नई कार लेने का प्लान कर रहे हैं और BS-IV और BS-VI गाड़ियों में से कौन सी खरीदें, इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं, तो आपके लिए एक और बेहतरीन ऑप्शन मौजूद है. ये ऑप्शन है सेकेंड हैंड सर्टिफाइड कार का. एक अच्छी सेकेंड हैंड कार के लिए Maruti Suzuki के True Value का रुख कर सकते हैं. यहां आपको अलग-अलग मॉडल की वॉरंटी वाली सर्टिफाइड कार मिल जाएंगी.

मिलेंगे कार चूज करने के कई ऑप्शन
ट्रू वेल्यू पर आप अपनी पसंद की का चुन सकते हैं. यहां आपको गाड़ियों की पूरी रेंज मिलेगी. ट्रू वेल्यू पर आपको Alto 1,50,000 लाख रुपए, WagonR 1,75,000, Celerio 2,30,000 और Swift 2,50,000 रुपए की शुरुआती कीमत पर मिल जाएगी. इसके अलावा भी आपको मारुति सुजुकी की अन्य प्री-ओन्ड कार्स यहां मिल जाएंगी. वहीं अगर आपके पास शो-रूम जाने का समय नहीं है, तो आप True Value ऐप और वेबसाइट पर भी गाड़ियों की संपूर्ण रेंज देख सकते हैं.

ट्रू वेल्यू पर चुन सकते हैं अपनी पसंद की कार
ट्रू वेल्यू पर चुन सकते हैं अपनी पसंद की कार


ये भी पढ़ें: Bajaj का स्पेशल ऑफर! 999 रुपए में घर ले जाएं बाइक

ट्रू वेल्यू पर सेकेंड हेंड कार खरीदने का फायदा
अगर यहां से सेकेंड हेंड कार खरीदते हैं, तो आपको कार को लेकर ज्यादा टेंशन नहीं लेनी पड़ेगी. जो कि अक्सर सेकेंड हैंड कार को लेकर होती है. ट्रू वेल्यू पर आपको सर्टिफाइड कार मिलेगी. पेपर वर्क भी यहां बेहद सरल है. कार का जांचा परखा इतिहास आपके सामने होगा और कार पर एक साल की वॉरंटी और तीन फ्री सर्विस भी मिलेंगी. अधिक जानकारी के लिए आप 53636 पर TRUE लिखकर SMS कर सकतें हैं. साथ ही 18001021800 पर कॉल कर सकते हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें: कमाल की है Maruti की ये सर्विस, जहां चाहें वहां ठीक कराएं कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 5:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...