Home /News /auto /

Maruti, Hyundai और Toyota की सेकंड हैंड कार खरीदनें पर होगा बड़ा फायदा, मिलेगी 1 साल की वारंटी और 7 दिन का फ्री ट्रांयल

Maruti, Hyundai और Toyota की सेकंड हैंड कार खरीदनें पर होगा बड़ा फायदा, मिलेगी 1 साल की वारंटी और 7 दिन का फ्री ट्रांयल

सेकंड हैंड कार खरीदने से पहले जांच पड़ताल जरूर करें.

सेकंड हैंड कार खरीदने से पहले जांच पड़ताल जरूर करें.

Cars24 वेबसाइट पर आपको अपने बजट के अनुसार सेकंड हैंड कार की डील मिल जाएगी. इसके साथ ही ये वेबसाइट अपने यहां लिस्टेड कारों पर एक साल की वांरटी और 7 दिन का फ्री ट्रायल दे रही है. वहीं कुछ दूसरी भी वेबसाइट हैं जहां आपको अच्छी डील मिल सकती है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. नई कार खरीदना काफी मुश्किल होता है. क्योंकि इनकी कीमत काफी ज्यादा होती है और सभी लोग के बस में अफोर्ड करना मुश्किल होता है. ऐसे में बहुत से लोग सेकंड हैंड कार खरीदना पसंद करते है. जिसमें उन्हें कई बेहतरीन ऑप्शन मिल जाते हैं और वह एक-दो साल यूज करके इन्हें रीसेल कर देते है. जिससे उन्हें फायदें के साथ दूसरी कंपनी की कार चलाने का मौका मिलता  है.

    लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी है जो समझते हैं कि, सेकंड हैंड कार खरीदना घाटे का सौदा है. इसलिए हम आपके लिए ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जो आपके इस मिथ को तोड़ देंगी कि, सेकंड हैंड कार खरीदना घाटे का सौदा है. बल्कि आप विश्वास करेंगे कि, सेकंड हैंड कार खरीदने से भी काफी फायदा हो सकता हैं. आइए जानते है इसके बारे में...

    यह भी पढ़ें: रात में ड्राइविंग के दौरान High Beam और Low Beam का सही इस्तेमाल नहीं जानते! तो होगी बड़ी दुर्घटना, पढ़िए हादसों से कैसे बचें

    यहां मिलेगी सेकंड हैंड कार पर अच्छी डील - देश में इस समय यूज्ड कारों का बहुत बड़ा मार्केट बन चुका है. इसलिए बहुत सी कंपनी अपनी वेबसाइट के जरिए सेकंड हैंड कार की डील पूरी कर रही हैं. ऐसी एक वेबसाइट है Cars24 जहां आपके अपने बजट के अनुसार सेकंड हैंड कार की डील मिल जाएगी. इसके साथ ही ये वेबसाइट अपने यहां लिस्टेड कारों पर एक साल की वांरटी और 7 दिन का फ्री ट्रायल दे रही है. वहीं कुछ दूसरी भी वेबसाइट हैं जहां आपको अच्छी डील मिल सकती है.

    यह भी पढ़ें: युवाओं में जबरदस्‍त क्रेज! Suzuki Hayabusa के पहले बैच की सभी बाइक्‍स बिकीं, शुरू हुईं नई बुकिंग्स

    Droom वेबसाइट पर मिलेगा ये फायदा- Droom वेबसाइट के जरिए आप सेकंड हैंड कार खरीतें है तो आप शहर, कीमत और मॉडल का साल आसानी से चुन सकते हैं. इसके साथ ही इस वेबसाइट पर कार की सभी डिटेल्स जैसे कीमत, इंजन का ट्रिम, कौन से साल का मॉडल जैसी सभी जानकारी मिल जाएंगी. वहीं इसके साथ ही आप Droom वेबसाइट पर दिए गए नंबर की मदद से सभी जानकारी फोन पर भी हासिल कर सकते हैं.

    (डिस्कलेमर: जब भी आप सेकंड हैंड कार का चुनाव करें उसकी पूरी जानकारी हासिल करने के बाद ही खरीदें. )

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Car, Hyundai, Mahindra and mahindra, Maruti Suzuki

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर