• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • CAR COMPANY IS GIVING SPECIAL FACILITY TO ITS CUSTOMERS CAN GET FREE ADVICE FROM 24 7 DOCTOR KANND

यह कार कंपनी दे रही है अपने ग्राहकों को खास सुविधा, ले सकते हैं 24x7 डॉक्टर से मुफ्त सलाह

एमजी मोटर अपने कस्टमर को दे रही डॉक्टर की फेस्लिटी.

ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श का इस्तेमाल करने के लिए MG हेक्टर के ग्राहकों को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या माय MG ऐप पर पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. एमजी मोटर इंडिया ने कोरोना महामारी में अपने ग्राहकों के लिए ख़ास सुविधा दी है. इस सुविधा के अंतर्गत कंपनी के ग्राहक डॉक्टर से मुफ्त में ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. इस ऑनलाइन सेवा को कंपनी ने एमजी हेल्थलाइन नाम दिया है. कंपनी की ये हेल्थ सर्विस ग्राहकों के लिए बिल्कुल मुफ्त होगी, जिसका लाभ कंपनी के ग्राहक 24 घंटे सातों दिन उठा सकते हैं.

    कैसे करें इस सर्विस का इस्तेमाल - इस ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श का इस्तेमाल करने के लिए MG हेक्टर के ग्राहकों को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या माय MG ऐप पर पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा. इस सेवा में ग्राहक अपने या परिवार के किसी अन्य सदस्य के लिए मुफ्त में डॉक्टर से ऑनलाइन परामर्श बुक कर सकते हैं. कंपनी ने इस ऑनलाइन सेवा का लाभ देने के लिए Doctor 24*7 प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी की है. 

    यह भी पढ़ें: गूगल ला रहा है कमाल का फीचर, अब Google Maps से बचाइए अपने गाडी का Fuel

    यहां ऑनलाइन के परामर्श लेने के बाद डॉक्टर की टीम 72 घंटों के अंदर आपको संपर्क करेगी और आपका फीडबैक लेगी. इस ऑनलाइन सेवा पर कंपनी के चीफ कमर्शियल ऑफिसर और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट गौरव गुप्ता का कहना है कि, ये ऑनलाइन परामर्श सेवाएं MG सेवा के तहत दी जा रही हैं, ये सेवाएं इस मुश्किल कोरोना काल में ग्राहकों को सुविधा प्रदान करेगी.

    यह भी पढ़ें: TVS का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर देगा 15% ज्यादा माइलेज, जानिए कीमत और फीचर्स

    MG हेक्टर ने ये ऑनलाइन मुफ्त स्वास्थ्य सेवा कोरोना महामारी के चलते अपने ग्राहकों के लिए शुरू की है. कई इलाकों में MG हेक्टर अपनी हेक्टर एसयूवी को एम्बुलेंस के तौर पर भी इस्तेमाल कर रही है. ऑक्सीजन प्लांट में उत्पादन को बढ़ाने के लिए MG हेक्टर ने अप्रैल 2021 में वडोदरा में देवनंदन गैसेस प्राइवेट लिमिटेड के साथ सांझेदारी की है. जिसमे MG हेक्टर ने ऑक्सीजन प्लांट में उत्पादन को 31% प्रति घंटे तक बढ़ाने में मदद की है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: