दिवाली पर बड़े ऑफर्स के साथ खरीदें Toyota की अपनी फेवरेट कार, ये सरकारी बैंक दे रह 90% फाइनेंस की सुविधा

टाटा मोटर्स ने गाड़ियों को फाइनेंस करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ की साझेदारी
टाटा मोटर्स ने गाड़ियों को फाइनेंस करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ की साझेदारी

अगर त्‍योहारी सीजन में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) की फॉर्च्युनर या इनोवा (Fortuner या Innova) जैसी लग्‍जरी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है. क्योंकि ये सरकारी बैंक आपको 90% फाइनेंसिंग की सुविधा दे रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 7:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फिस्टिव सीजन को देखते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) के साथ एक समझौता किया है. अगर आप भी फॉर्च्युनर या इनोवा (Fortuner या Innova) जैसी लग्‍जरी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह अच्‍छी खबर है. यह समझौता ग्राहकों और डीलरों को फाइनेंसिंग विकल्प उपलब्ध कराने के लिए है. बैंक ने एक बयान में कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा, टीकेएम की पूरी वाहन श्रृंखला की बिक्री के दौरान फाइनेंसिंग उपलब्ध कराने वाले तरजीही विकल्प में शामिल होगा. आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने यात्री गाड़ियों को फाइनेंस करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ भी साझेदारी की है. टाटा मोटर्स ने यह जानकारी बीते शनिवार को दी.

मिलेंगी ये सुविधाएं
इस नयी सेवा में ग्राहकों को वाहन की कीमत की 90% तक फाइनेंसिंग की सुविधा उपलब्ध होगी. उन्हें 84 महीने यानी 7 साल की लंबी भुगतान अवधि मिलेगी. इसमें समय पूर्व भुगतान और दूसरे शुल्क भी लागू नहीं होंगे. BoB के कार्यकारी निदेशक विक्रमादित्य सिंह खिची ने इस बारे में कहा कि इससे बैंक को खुदरा वाहन ऋण बाजार में विस्तार करने में मदद मिलेगी. इससे हमारे और टोयोटा के ग्राहकों को बेहतर सेवाएं मिल सकेंगी. यह साझेदारी MSME सेगमेंट को डीलर फाइनेंस प्रोग्राम से और रिटेल सेगमेंट को ऑटो लोन फाइनेंस से बढ़ावा देगी. साथ ही डीलर्स को अन्य बैंक प्रॉडक्ट्स की क्रॉस सेलिंग का भी अवसर देगी.

ये भी पढ़ें: नवरात्रि पर Hero आपकी फेवरेट बाइक-स्कूटर पर दे रहा है भारी छूट और हजारों रुपये के फायदें
HDFC बैंक के साथ भी हुआ समझौता


हाल ही में टाटा मोटर्स ने यात्री गाड़ियों की फाइनेंसिग के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत कंपनी ने दो योजनाएं लांच की है. एक है Gradual Step Up Scheme और दूसरी TML Flexi Drive Scheme. टाटा मोटर्स की योजना इस फेस्टिव सीजन में अपने प्रॉड्क्टस की बिक्री को बढ़ाना है. यह योजना इस साल नवंबर के अंत तक रहेगी और यह कंपनी की सभी BS6 रेंज की कारों और एस यू वी के साथ कंपनी की इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर भी लागू है.

Toyota Innova- बीएस6 इंजन वाली 2020 Toyota Innova Crysta को 2.4 लीटर डीजल और 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उतारा गया था. नई इनोवा में AdBlue टेक्नोलॉजी दी गई है, साथ ही सेफ्टी फीचर्स की बात करें, तो इसमें व्हीकल स्टैबिलिटी कंट्रोल, हिल असिस्ट कंट्रोल और इमरजेंसी ब्रेक सिग्नल जैसे फीचर दिए गए हैं. ये फीचर सभी वैरिएंट्स में स्टैंडर्ड मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले Mahindra Thar ने मचाया धमाल, हो रही हैं ताबड़तोड़ बुकिंग

Toyota Fortuner- टोयोटा ने BS6 इंजन के साथ नई फॉर्च्यूनर इस साल फरवरी में लॉन्च की थी. तब कंपनी ने कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की थी. फॉर्च्यूनर की कीमतों में 48 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है. ननई फॉर्च्यूनर की एक्स-शोरूम कीमत 28.66 लाख रुपये से 34.43 लाख रुपये तक हो गई है. वहीं पुरानी फॉर्च्यूनर कीमत 28.18 लाख रुपये से 33.95 लाख रुपये के बीच थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज